अजय देवगन की Tanhaji ने सिर्फ 6 दिन में कमा लिए इतने करोड़, बन गई बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्म

मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। अजय देवगन की ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। ‘तान्हाजी’ ने 15 करोड़ के आसपास की ओपनिंग दी थी। इस फिल्म को रिलीज हुए अभी 6 दिन भी पूरे नहीं हुए हैं और बॉक्स ऑफिस पर इसकी कमाई 100 करोड़ के पार पहुंच गई है। इसके साथ ही इस फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड्स भी कायम किए हैं।

अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तान्हाजी ने 6 दिनों में बड़ा रिकॉर्ड बनाया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ‘तान्हाजी’ ने छह दिनों में ही 104 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इस फिल्म ने बुधवार यानी मकर संक्रांति के मौके पर शानदार कमाई की है। इस फिल्म ने 15 जनवरी को 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ले ली थी। यानी पहले ही हफ्ते में ये फिल्म 100 करोड़ कमा चुकी है।

बताया जा रहा है कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ने सलमान खान की ‘एक था टाइगर’ और ‘दबंग 2’ को पछाड़ते हुए बॉलीवुड की 20 सबसे बड़ी फिल्मों में अपनी जगह बना ली है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ ने पहले दिन 15।10 करोड़, दूसरे दिन 20।57 करोड़, तीसरे दिन 26।26 करोड़, चौथे दिन 13।75 करोड़, पांचवें दिन 15।28 करोड़ और छठवें दिन 16 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

बता दें कि अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी। वहीं क्लैश के बावजूद इस फिल्म ने शानदार कमाई की। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने टैक्स फ्री भी कर दिया है। इसके अलावा महाराष्ट्र में भी इसे टैक्स फ्री करने की बात चल रही है। अब देखना होगा कि आने वाले दूसरे वीकेंड पर ‘तान्हाजी’ क्या कमाल करती है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close