Breaking newsMain Slideखेलबड़ी खबरें

टीम इंडिया की सुपरदादी का हुआ निधन, BCCI ने इस तरह जताया शोक

Loading...

स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया की प्रशंसक दादी 87 वर्षीय चारुलता पटेल का निधन हो गया है। गत वर्ष इंग्लैंड में हुए विश्व कप क्रिकेट मैचों में यह दादी भारतीय टीम का हौंसला बढ़ाने के साथ ही स्टेडियम में सबके आकर्षण का केन्द्र रहीं थीं।

चारुलता पटेल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ‘क्रिकेट दादी’ के मुताबिक 87 वर्ष की पटेल ने 13 जनवरी को आखिरी सांस ली। पोस्ट में लिखा था, ‘भरे मन से ये सूचित करते हैं कि हमारी खूबसूरत दादी ने 13 जनवरी शाम 5:30 बजे आखिरी सांस ली।’ इसमें कहा गया, ‘हमारी दादी काफी जिंदादिल थी और अलग ही थी। हम सभी के शुक्रगुजार है जिन्होंने पिछले साल तुम्हे खास महसूस कराया। उन्हें बहुत अच्छा लगा।’ इंग्लैंड में पिछले साल 2 जुलाई को भारत और बांग्लादेश का मैच देखने व्हीलचेयर पर आई पटेल ने सभी का ध्यान खींचा था। उनका उत्साह देखकर विराट कोहली और रोहित शर्मा व्यक्तिगत तौर पर उन्हें धन्यवाद देने गए थे।

Loading...

इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा ने स्टैंड में जाकर उनसे मुलाकात की थी। विराट और रोहित शर्मा को इस दादी ने आशीर्वाद भी दिया था। इसके बाद उन्हें कोहली की सुपर दादी के रूप में पहचान मिली थी। कोहली और रोहित ने उनके साथ तस्वीरें भी शेयर की थीं।

BCCI ने निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया कहा कि टीम इंडिया की सुपरफैन दादी चारुलता पटेल जी हमेशा हमारे दिलों में बनी रहेंगी। खेल के प्रति उनका जुनून हमें प्रेरित करता रहेगा। उनकी आत्मा को शांति मिले। जिस तरह से वह टीम इंडिया का हौसला बढ़ा रही थीं, उसने सभी उनके प्रशंसक हो गये। विराट ने उन्हें कुछ मैचों के टिकट भी गिफ्ट किये थे। चारुलता तब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

Loading...
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CAPTCHA ImageChange Image

Close