Breaking newsMain Slideराष्ट्रीयलाइफस्टाइल

भारतीय बाजार में लांच हुआ Noise Shots XO ट्रू वायरलेस Earphone, ये हैं धांसू फीचर्स

Loading...

टेक डेस्क. भारतीय बाजार में एक नई डिवाइस लांच हुई है। ये डिवाइस ट्रू वायरलेस Earphones को Noise Shots XO Earphones को बेहतर डिजाइन और कंफर्ट के साथ मार्केट में उतारा गया है। इसकी कीमत 5,499 रुपये है। इसे आज से ही सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है। यह कंपनी का सबसे एडवांस ट्रू वायरलेस हेडसेट है।

इस कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑनलाइन स्टोर gonoise.com समेत Amazon, Flipkart और चुनिंदा ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीदने के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। इसे नए सर्कुलर चार्जिंग केस के साथ उपलब्ध कराया गया है। इसे मैटेलिक व्हाइट, रोज गोल्ड और स्पेस ग्रे कलर में खरीदा जा सकेगा।

Loading...

Noise Shots XO में कई खास फीचर्स दिए गए हैं। इसमें Qualcomm aptX Bluetooth कोडेक सपोर्ट समेत वॉटर रेस्सिटेंस के लिए IPX7 रेटिंग दी गई है। साथ ही यह वायरलेस चार्जिंग फीचर के साथ आता है। इसकी बैटरी लाइफ 36 घंटों तक की है। यह बैटरी लाइफ Earphones और चार्जिंग केस की मिलाकर है। इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। साथ ही ब्लूटूथ 5.0 फीचर दिया गया है। यह लोकप्रिय वॉयस अस्सिटेंट को भी सपोर्ट करता है।

Noise Shots XO के अलावा एक और कंपनी ने Qualcomm aptX Bluetooth कोडेक सपोर्ट के साथ एक वायरलेस हेडफोन Launch किया है। इसका नाम Blaupunkt BTW Pro है। इसकी कीमत 6,999 रुपये है। यह कंपनी के पिछले वर्ष Launch हुए BTW-01 का अपग्रेडेड वेरिएंट है।

Loading...
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CAPTCHA ImageChange Image

Close