Breaking newsMain Slideबड़ी खबरेंलाइफस्टाइल

एमोलेड डिस्प्ले के साथ Oppo F15 इंडियन मार्केट में हुई लांच, ये हैं खूबियां

Loading...

टेक डेस्क. स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने भारतीय बाजार में अपना लेटेस्ट हैंडसेट F15 Launch कर दिया है। Oppo F15 स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा और एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें वॉटर-ड्रॉप नॉच भी दी गई है। इसके अलावा फोन में EIS और हार्डवेयर आधारित एंटी-शेक तकनीक समेत 8GB रैम उपलब्ध कराई गई है। इसमें कई प्रीलोडेड गेमिंग फीचर्स भी मौजूद हैं। इसमें Game Boost 2.0, Gaming Voice Changer और In-Game Noise Cancelling इफेक्ट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है।

Oppo F15 में 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपये है। इसे लाइटनिंग ब्लैक और यूनिकॉर्न व्हाइट कलर में उपलब्ध कराया गया है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in, Flipkart और Oppo India ऑनलाइन स्टोर से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। इसकी पहली सेल 24 जनवरी को आयोजित की जाएगी। Launch ऑफर्स की बात करें तो Oppo F15 को वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट और HDFC कार्ड यूजर्स को 10 फीसद कैशबैक दिया जाएगा।

Loading...

Oppo F15 के फीचर्स की बात करें तो ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ आता है। यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ColorOS 6.1.2 पर काम करता है। इसमें 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080×2400 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट 3.0 दिया गया है जो पुराने वर्जन से 45 फीसद ज्यादा तेज है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी70 प्रोसेसर और 8GB रैम से लैस है। इसमें माली जी72 एमपी3 जीपीयू दिया गया है। फोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है जिसका अपर्चर f/1.79 का है। वहीं, दूसरा 8MP का है जिसका अपर्चर f/2.25 का है। यह अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस है। इसमें बाकी दो सेंसर्स 2MP के हैं। यह पोट्रेट और मोनोक्रोम शॉट्स कैप्चर करते हैं। इनका अपर्चर f/2.4 है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 16MP का सेंसर मौजूद है जो f/2.0 अपर्चर के साथ आता है।

इस फोन का कैमरा AI वीडियो ब्यूटिफिकेशन और जेंडर/एज डिटेक्शन फीचर मौजूद है। साथ ही नाइट पोट्रेट मोड और बोकेह मोड भी फोन में दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11ac, ब्लूटूथ v4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए 4000 mah की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ आती है।

Loading...
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

CAPTCHA ImageChange Image

Close