ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मिली हार पर सौरव गांगुली ने कही ऐसी बात, सुनकर खुश हो जाएंगे कोहली

स्पोर्ट्स डेस्क। आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में टीम इंडिया को मिली हार के बाद BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने एक बड़ी बात कही है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली को उम्मीद है कि टीम इंडिया एकदिवसीय सीरीज में वापसी करेगी।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि टीम में वापसी की पूरी क्षमताएं हैं। पहले एकदिवसीय में खराब प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। BCCI अध्यक्ष ने कहा कि बाकि दो एकदिवसीय मैचों में शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा। पूर्व कप्तान रहे सौरव गांगुली ने कहा कि वर्तमान में भारतीय टीम काफी अच्छी है और केवल एक हार से उसपर सवाल नहीं उठाया जा सकता। टीम पहले भी इस प्रकार के हालातों से गुजरी है। अभी दो साल पहले ही भारतीय टीम ने शुरुआती दो मैच हारने के बाद शानदार वापसी की थी।

वहीं इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के रवैये पर सवाल उठाया था। पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने कहा कि विराट ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज एडम जंपा को हल्के में लेकर अपना विकेट गंवा दिया था। गौरतलब है कि विराट पहले एकदिवसीय में तीन की जगह चार नंबर पर उतरे थे और केवल 16 रन बनाकर पेवेलियन लौट गये थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close