Breaking newsMain Slideमनोरंजन

इस फिल्म में करीना कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे शाहरुख खान !

मनोरंजन डेस्क. साल 2018 के बाद अभिनेता शाहरुख खान एक बार फिर से कमबैक की तैयारी में है। खबरें आ रही हैं कि यह फिल्‍म राजकुमार हिरानी की होगी। साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि इस फिल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान होंगी। राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म से शाहरुख खान और करीना कपूर खान अरसे बाद एक साथ नजर आएंगे। फिल्‍मफेयर की इस रिपोर्ट के बाद फैंस खासे उत्‍साहित हैं। सभी को इंतजार है तो बस फिल्‍म के बनने का।

बता दें कि करीना कपूर खान जहां ‘गुड न्‍यूज’ के बाद इस फिल्‍म का हिस्‍सा होंगी। वहीं साल 2018 में आई फिल्‍म ‘जीरो’ के बाद शाहरुख इस फिल्‍म में नजर आएंगे। फिल्‍म ‘रा वन’ में एक साथ नजर आए शाहरुख खान और करीना कपूर खान की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। हालांकि इसके अलावा भी दोनों एक साथ कई फिल्‍मों में काम कर चुके हैं। मसलन ‘अशोका,’ ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘लक बाई चांस’ सहित अन्‍य फिल्‍में।

खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान और भारत फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्‍म को लेकर दोनों के बीच बातचीत चल रही है। बता दें कि हाल ही में अली अब्‍बास जफर के 38वें जन्‍मदिन के मौके पर आयोजित आलीशान पार्टी में किंग शाहरुख खान बेहद खास मेहमान थे। वह रात को 1 बजे अली की पार्टी में पहुंचे और सुबह 3:30 बजे तक रुके रहे।

फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा है कि अली अब्बास की अगली फिल्म एक्शन बेस्ड होगी और इसमें शाहरुख लीड किरदार में होंगे। यूं तो बीते कुछ समय से जहां उनकी फिल्‍में बस ठीक-ठाक ही जा रही थीं। ऐसे में इस बार उम्‍मीद है कि वह किसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म का हिस्‍सा होंगे।

Loading...
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close