Breaking newsMain Slideउत्तरप्रदेशबड़ी खबरेंराजनीति

अखिलेश यादव के इस सांसद ने CAA पर दिया ये बड़ा बयान, कहा- हिंदुस्तान किसी के बाप की…

लखनऊ. नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में जनपद संभल में मुस्लिम महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है। धरने का नेतृत्व करते हुए समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ शफीक उर रहमान बकने अनिश्चितकालीन तक धरना प्रदर्शन करने की बात कही है। साथ गणतंत्र दिवस के मौके पर धरना स्थल पर ही झंडा फहराने का ऐलान कर धरना प्रदर्शन वाली स्थल को संभल शाहीन बाग का नाम दे दिया है।

बता दें कि नागरिक संशोधन कानून के विरोध में जहां एक तरफ दिल्ली और लखनऊ में मुस्लिम महिलाएं दिन-रात धरना देकर प्रदर्शन कर रही हैं। वहीं अब संभल में भी मुस्लिम महिलाएं नागरिक संशोधन कानून के विरोध में धरने पर बैठ गई है। धरने का नेतृत्व करने के लिए समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीक उर रहमान वर्क भी धरना स्थल पर पहुंचे।

जहां मुस्लिम महिलाओं ने समाजवादी पार्टी के सांसद डॉक्टर शफीक उर रहमान वर्क की मौजूदगी में हमें चाहिए आजादी, सीएए से आजादी एनआरसी से आजादी हम लेकर रहने वाले हैं, आजादी जैसे नारे लगाए। जिसके बाद महिलाओं ने धरना स्थल पर ही राष्ट्रगान गाया और इसी के साथ सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा गीत भी गाया गया। जिसके बाद इंकलाब जिंदाबाद, जय हिंद जय भारत के नारे धरना स्थल पर गूंजे। जिसके बाद सपा सांसद डॉ शफीक उर रहमान वर्क ने मुस्लिम महिलाओं के अनिश्चितकालीन धरने का ऐलान किया और कहा कि जब तक यह कानून वापस नहीं लिया जाता तब तक इसी तरह से यह धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

Loading...
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close