BJP हेडऑफिस में आम कार्यकर्ताओं की एंट्री बंद, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली. कोरोना वायरस के कारण भारतीय जनता पार्टी के हेडऑफिस को आम कार्यकर्ता के लिए बंद कर दिया है। बहुत जरूरी होने पर ही कार्यकर्ताओं को पूरी स्क्रीनिंग के बाद ऑफिस में प्रवेश दिया जा रहा है। भाजपा मुख्यालय को 31 मार्च तक के लिए आम लोगों और कार्यकर्ताओं के लिए एहतियातन बंद कर दिया है। इसके अलावा भाजपा मुख्यालय में कार्यरत कर्मचारियों की भी स्क्रीनिंग के बाद ही दफ्तर में घुसने दिया जा रहा है। कर्मचारियों को साफ निर्देश दिए हैं कि अगर किसी की तबियत थोड़ी भी खराब हो तो वो भाजपा मुख्यालय नहीं आए।

गौरतलब है कि ऑफिस में आने-जाने वाले हर शख्स की थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया की जा रही है। इसके अलावा भाजपा पार्टी की तरफ से साफ-साफ निर्देश दिए हैं कि जब तक जरूरी न हो तब तक ऑफिस में किसी को भी घुसने नहीं दिया जाए।

गौरतलब है कि बीजेपी ऑफिस में तैनात सुरक्षाकर्मियों की स्क्रीनिंग करने के भी निर्देश दिए हैं। हर आम कार्यकर्ता और पदाधिकारी को कड़ी जांच के बाद ही बीजेपी हेडऑफिस में एंट्री मिल रही है। भाजपा हेडॉऑफिस में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी की गई एडवाइजरी को भी चस्पा किया है, ताकि जो भी कार्यकर्ता भाजपा दफ्तर आए उसे पहले ही नोटिस के द्वारा जानकारी मिल जाए।

भाजपा के मुताबिक जब से कोरोना वायरस की खबर आई है तब से बीजेपी ऑफिस में आने वाले लोगों की संख्या में भारी कमी आई है। आम दिनों में तकरीबन हर रोज 500- 600 कार्यकर्ता ऑफिस पहुंचते हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी के आह्वान के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी पूरे देश के कार्यकर्ताओं और नेताओं को निर्देश जारी किया था। सभी तरह के आंदोलनों को स्थगित किया है। इसके अलावा बीजेपी जहां भी विपक्ष में है वहां जरूरी होने पर ही सिर्फ ज्ञापन देने का निर्देश है। इसका मतलब है कि कोरोना को हराने की जंग में सरकार के साथ भाजपा ने भी अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर रखी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button