Wednesday , November 20 2019
Breaking News

फेसबुक अपने लोगो का बदल कर नया लोगो किया जारी, इस नए लोगो में…

नई दिल्ली। Facebook के सभी यूजर्स के लिए बतादें की फेसबुक अपने लोगो का बदल कर नया लोगो आ जारी किया है। कंपनी ने इस लोगो को एक खास मकसद से डिजाइन किया है. इस नए लोगो में सभी कैपिटल लेटर्स हैं।

जवाहर यादव हत्याकांड: BSP के पूर्व सांसद कपिल करवरिया और भाई को आजीवन कारावास !

ऐसा नहीं है कि अब आपके फेसबुक ऐप या फेसबुक वेब का लोगो बदला दिखेगा. ये नया लोगो दरअसल कंपनी ने इसलिए लाया है ताकि इसे वॉट्सऐप, इंस्टा के पेरेंट कंपनी के तौर पर दिखा सके। फेसबुक का नया लोगो gif में जारी किया गया है यानी ये मूविंग है।

पश्चिमी यूपी में भी धुंध का कहर, बागपत व मेरठ के सभी स्कूल 5 नवंबर तक बंद !

ये फ्लैट FACEBOOK लिखा है और कैपिटल लेटर्स हैं। चूंकि कंपनी ने इसका gif जारी किया है तो ये अलग अलग कलर से फेसबुक के प्रॉडक्ट्स को दर्शाता है। ब्लू कलर फेसबुक के लिए, ग्रीन वॉट्सऐप के लिए और ऐसे ही पिंक जैसा कलर इंस्टाग्राम के लिए है।

रिपोर्ट के मुताबिक Facebook के इस नए लोगो को अगले कुछ हफ्तों में यूज किया जाएग. कंपनी इसे मार्केटिंग और प्रोडक्ट्स के लिए यूज करेगी। गौरतलब है कि फेसबुक ने कुछ समय से अपने प्रोडक्ट्स – जैसे वॉट्सऐप और इंस्टाग्राम पर ‘by Facebook’ लिखना शुरू कर दिया है।

BREAKING: J&K के श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, एक की मौत

इस लोगो को इसी जगह पर यूज किया जाएगा. शुरुआत में फेसबुक सोशल मीडिया के लिए जानी जाती थी, लेकिन धीरे धीरे फेसबुक को पेरेंट कंपनी के तौर पर स्थापित किया जा रहा है जिसके तहत कई प्रोडक्ट्स रहेंगे।

वायु प्रदूषण पर SC ने लगाई केंद्र-राज्य को फटकार, कहा- सभ्य देशों में ऐसा नहीं होता है !

Facebook ने कहा है कि ‘from Facebook’ यूज करने का मकसद लोगों को ये बताना है कि इस ऐप में शेयर्ड इंस्फ्रास्ट्रक्चर है और ये एक टीम पर ही निर्भर है। फेसबुक ने कहा है कि लोगों जानना चाहिए की वो किस कंपनी के प्रोडक्ट्स यूज कर रहे हैं।http://www.prabhatvaibhav.com

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *