Tuesday , November 19 2019
Breaking News

पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ Huawei Y9s हो सकता है लांच !

टेक डेस्क। Huawei Y9s को जल्द ही Launch किए जाने की संभावना है। यह Huawei Y9 (2019) का अपग्रेडेड वेरिएंट होगा जिसे पिछले वर्ष अक्टूबर में Launch किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, Huawei Y9s को उन्हीं फीचर्स के साथ Launch किया जाएगा जो Honor 9X में दी गई थीं। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और पॉप-अप सेल्फी कैमरा जैसे फीचर्स दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन को ग्रडिएंट फिनिश और फुल-स्क्रीन एक्सपीरियंस के साथ पेश किया जा सकता है।

Huawei Y9s स्मार्टफोन Honor 9X के ग्लोबल वेरिएंट के फीचर्स के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है। अपने पोस्ट में टिपस्टर ने इसके कुछ फीचर्स की भी जानकारी दी है।

Huawei Y9s में 6।59 इंच का अल्ट्रा फुलव्यू डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा।

इस फोन में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आधारित कैमरा दिया जाएगा। साथ ही 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है। इसके साथ ही पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *