Tuesday , November 19 2019
Breaking News

McDonald के CEO ने महिला कर्मचारी से बनाए शारीरिक संबंध, मिली ये सजा

वर्ल्ड डेस्क। McDonald ने अपने CEO Steve Easterbrook को एक महिला कर्मचारी के साथ रिलेशन के कारण बर्खास्त कर दिया है। McDonald का कहना है कि Steve Easterbrook ने ऐसा करके कंपनी पॉलिसी के नियम तोड़े हैं। हालांकि, कंपनी ने ये भी कहा कि इस्टरब्रुक ने महिला कर्मचारी के साथ आपसी सहमति से रिलेशन बनाए थे।

इस्टरब्रुक साल 2015 से कंपनी का नेतृत्व कर रहे थे। McDonald बोर्ड ने Steve Easterbrook (52) को दोषी मानते हुए उन्हें सीईओ के पद से हटाने का फैसला लिया। बोर्ड के इस फैसले के बाद इस्टरब्रुक को सीईओ के साथ ही बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स से भी हटना होगा।

कंपनी ने अपने प्रेस रिलीज में Steve Easterbrook का एक ईमेल भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी गलती मानी है। इस्टरब्रुक ने अपने ईमेल में लिखा- ‘वो एक गलती थी। कंपनी की गरिमा को बनाए रखने के लिए मुझे बोर्ड का फैसला मंजूर है। मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि यहां से आगे बढ़ा जाए।

इस्टरब्रुक ने आगे लिखा- ‘मैं स्वीकार करता हूं कि मैंने कंपनी की एक कर्मचारी के साथ आपसी सहमति से रिलेशन बनाए। मुझे बोर्ड का फैसला मंजूर है। मेरे यहां से जाने के साथ ही मैं उम्मीद करता हूं कि आप मेरी निजता का सम्मान करेंगे।’ उन्होंने McDonald में बिताए गए 4 साल को अपने प्रोफेशनल लाइफ का बेहतरीन वक्त बताया।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *