04 सितंबर 2020 राशिफल: जानें क्या कहती है आज आपका राशिफल, इस राशि वालों को प्रेम संबंधों में मिलेंगी सफलता

किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में यात्रा के योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है.

ज्योतिष।। किन राशि वालों का दिन बेहद अच्छा गुजरेगा, किसे चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा और किस राशि में यात्रा के योग बन रहे हैं? ग्रहों की चाल से राशियों पर पड़ने वाले प्रभाव को आसानी से समझा जा सकता है.

मेष:- राशि वाले अपनी सेहत का ध्यान रखें. आज के दिन धन का निवेश न करें. यात्रा करने से बचें. गुस्से पर काबू करें नहीं तो किसी परेशानी में पड़ सकते हैं. लंबित परियोजनाएं पूरी होने की दिशा में बढ़ेंगी.

वृषभ:- राशि वालों को संतान प्राप्ति के योग हैं. आपको रोजगार में सफलता मिलेगी, क्रोध न करें. निवेश करने की योजना बनाएंगे. आज आप आत्मविश्वास से भरे होंगे. नए सम्पर्क और नए दोस्त बनाएंगे.

मिथुन:- राशि वालों के करियर की स्थिति में सुधार होगा, आपको संपत्ति का लाभ हो सकता है. कारोबार में लाभ होगा. आज निवेश के लिए अच्छा दिन है. इस राशि वालों को आज खुद के लिए काफी समय मिलेगा.

कर्क:- राशि वालों की करियर की चिंताएं दूर होंगी. आपको धन की प्राप्ति होगी, मान-सम्मान बढ़ेगा. किसी रचनात्मक कार्य से आज आपको सुकून का एहसास होगा. परिवार के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा.

सिंह::- राशि वालों का उच्च अधिकारियों से तनाव हो सकता है. सेहत बिगड़ सकती है. गुस्से पर काबू रखें. आज आपका मन शांत होगा जिसका फायदा आपको पूरे दिन मिलेगा. शिव जी को जल अर्पित करें.

कन्‍या:- राशि वालों की नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं. विवाह तय हो सकता है. अतिथि का आगमन होगा. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव हो सकता है. रिश्तों में खटास आ सकती है.

तुला:- राशि वालों की आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. संपत्ति क्रय करें. विवाद से बचाव करें. बेवजह के खर्चों से बचें. परिवार के लोगों से अपनी परेशानियां साझा करेंगे.

वृश्चिक:- राशि वालों की मानसिक चिंताएं कम होंगी. करियर में सुधार होगा, स्थान परिवर्तन के योग हैं. बचत किया हुआ धन काम आएगा. कार्यक्षेत्र में आपको कुछ सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं.

धनु:- राशि वाले आज महत्वपूर्ण निर्णय टाल दें. मान-सम्मान पर ध्यान दें. वाहन दुर्घटना से बचें. आज का दिन आनन्द से भरा रहेगा. कोई अच्छी खबर मिल सकती है.

मकर:- राशि वालों की दौड़ भाग बनी रहेगी. स्थान परिवर्तन का योग है. धन की प्राप्ति होगी. कार्यक्षेत्र में अपनी कमियों को दूर करने की कोशिश करें.

कुंभ:- राशि वालों को आज उपहार का लाभ मिलेगा. मान सम्मान बढ़ेगा. काम में व्यस्त रहेंगे. आस-पास के लोगों का सहयोग आपको सुखद अनुभूति देगा. प्रेम जीवन अच्छा रहेगा.

मीन:- राशि वालों को मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. सेहत में सुधार होगा. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी. व्यापार में की गई नई साझेदारी फलदायी साबित होगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button