19 जुलाई 2021 राशिफल: कैसा रहेगा आज आपका दिन? जाने क्या कहते है आपके भाग्य के सितारे

अत्यधिक भावुक्ता से भावनात्मक शोषण की भी आशंका है। आज आप कल्पनाओं में जीना छोड़ भौतिक जीवन का अनुसरण करें।

मेष:- आज आप किसी खास मुद्दे को लेकर परिजनों के मतभेद का सामना करना पड़ेगा। आपके जीवन साथी का भावनात्मक स्नेह प्राप्त होगा। पारिवारिक संबंधों की मधुरता हेतु आपस में विश्वास कायम करें।

 

Rashifal

वृषभ:- आज अत्यधिक भावुक्ता से भावनात्मक शोषण की भी आशंका है। आज आप कल्पनाओं में जीना छोड़ भौतिक जीवन का अनुसरण करें। आज के दिन व्यावसायिक क्षेत्र में सफलता से मन उत्साहित होगा।

मिथुन:- आज भावुक्ता वश किसी संबंधी की बातें मन को कष्ट पहुंचा सकती हैं। आप अपने भाग्य को कोसना छोड़ समय का सकारात्मक दिशा में लगायें। अपने कार्य क्षेत्र में नए आसारों से उत्साहित होंगे।

कर्क:- आपकी स्थितियों में आकस्मिक सुधार के आसार बन रहें। बहुत दिनों से अवरोधित कोई कार्य हल होती नजर आएगी। मजाकिया स्वभाव आस-पास के वातावरण में महत्ता तो बढ़ाएगा।

सिंह:- आज आप में दूसरों को आकषिर्त करने का अभूतपूर्व क्षमता है इसका भरपूर लाभ मिलेगा। आज शिक्षा-प्रतियोगिता में प्रयत्न सार्थक होगा। आपको आर्थिक क्षेत्र में परिश्रमानुकूल सफलता प्राप्त होगी।

कन्या:- आज भौतिक सुख-साधनों की लालसा में व्यय के योग है। आज के दिन आप असामाजिक तत्वों से दूरी बनायें। आज रोजगार के क्षेत्र में हर संघर्ष पर विजय आने वाली बड़ी सफलता का आगाज कर रहा है।

तुला:- आज आपकी भावुकता वश संबंधों में भावनात्मक शोषण की आशंका है। आज प्रणय संबंध में केन्द्रित मन प्रियतम से मिलने के लिए व्याकुल होगा। आज के दिन पूर्वाग्रह वश अपने निकटस्थ संबंधों के बारें में गलत धारणा पालना ठीक नहीं।

वृश्चिक:- आज कठिन परिश्रम से आर्थिक लाभ के योग हैं। आप अपने जीवन में नीरसता को कम करने के लिए मन को सकारात्मक दिशा दें। आज आप भौतिक व तामसिक जगत से प्रभावित मन भविष्य को लेकर चिन्तित होगा।

धनु:- आज आपके मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि तो होगी परन्तु इससे अभिमानी न बनें। आज के दिन भौतिक सुख-साधन में व्यय संभव। अपने अन्दर नए ऊर्जा की अनुभूति करेगें। आज आप लेकिन बिगड़े हुए संबंधों को सुधारने की चेष्ठा करें।

मकर:- आज महत्वपूर्ण पारिवारिक दायित्वों की पूर्ति के आसार बनेंगे। आज आपके सामाजिक मान-सम्मान व वर्चस्व में वृद्धि होगी। आज आपकी व्यावसायिक क्षेत्र की प्रतिभा में निखार आयेगा।

कुंभ:- आज आप नये कार्य में पूंजी निवेश हेतु धनाभाव अवरोधक होगा। आज आपके परिजनों की सुख-सुविधा के प्रति मन चिन्तित होगा। आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां मन को बोझिल करेंगी।

मीन:- आज आपको शासनसत्ता का लाभ मिलेगा। आज के दिन जीविका क्षेत्र में परिश्रम सार्थक होगा। आज कोई अवरोधित काम के प्रति मन विशेष रूप से चिन्तित होगा। आपका भावना प्रधान मन जल्दी ही दूसरों से प्रभावित हो जाता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button