UP के मेरठ में जहरीली शराब पीने से 2 लोगों की मौत, मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

जानी थाना क्षेत्र के मीरपुर जखेड़ा गांव निवासी 38 वर्षीय जगपाल पुत्र धीर सिंह और 40 वर्षीय पवन पुत्र नरपत एक-दूसरे के पड़ोसी थे। दोनों ही मेहनत-मजदूरी करते थे।

मेरठ।। जानी थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना से जहां परिवार में कोहराम मचा है वहीं आबकारी विभाग के अधिकारी जहरीली शराब से मौत होने की बात सिरे से खारिज कर रहे हैं। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

जानी थाना क्षेत्र के मीरपुर जखेड़ा गांव निवासी 38 वर्षीय जगपाल पुत्र धीर सिंह और 40 वर्षीय पवन पुत्र नरपत एक-दूसरे के पड़ोसी थे। दोनों ही मेहनत-मजदूरी करते थे। मंगलवार की शाम पवन और जगपाल ने गांव में अवैध शराब का धंधा करने वाले एक व्यक्ति से शराब खरीदकर शराब पार्टी की थी। उसके बाद दोनों घर जाकर सो गए। बुधवार की सुबह दोनों की हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने पवन और जगपाल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां देर रात उपचार के दौरान उन दोनों की मौत हो गई।

गुरुवार को गांव में हंगामा शुरू हो गया तो सीओ (सरधना) आरती साही और जानी थाना प्रभारी ऋषिपाल सिंह ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं जिला आबकारी अधिकारी आलोक कुमार ने जहरीली शराब से मौत की बात से इनकार किया है और मामले की जांच करने की बात कही है। फिलहाल पवन के परिवार में पत्नी गुड्डी सहित तीन पुत्री और दो पुत्र हैं। जगपाल के परिवार में पत्नी सहित एक बेटी और तीन बेटे हैं। सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button