Kanpur Encounter: ‘AAP’ पार्टी ने की CM योगी से हाईकोर्ट की निगरानी में उच्च स्तरीय जांच की मांग

आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष कपिल बाजपेई ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों का हौसला बुलंद हो चुका है। हत्या, डकैती, बलात्कार जैसी घटनाओं से प्रदेश की जनता पहले से ही डरी हुई थी। ऐसे में कानपुर में UP पुलिस के आठ बहादुर जवानों की शहादत से स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश के लोगों की सुरक्षा करने वाले हमारे पुलिस के जवान तक सुरक्षित नहीं है।

आगरा. आम आदमी पार्टी ने शनिवार को कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित शहीद स्थल पर कानपुर मुठभेड़ में शहादत देने वाले पुलिसकर्मियों को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। इसके पश्चात मुख्यमंत्री के नाम एसीएम पंचम को ज्ञापन सौंपा।आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष कपिल बाजपेई ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों का हौसला बुलंद हो चुका है। हत्या, डकैती, बलात्कार जैसी घटनाओं से प्रदेश की जनता पहले से ही डरी हुई थी। ऐसे में कानपुर में UP पुलिस के आठ बहादुर जवानों की शहादत से स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश के लोगों की सुरक्षा करने वाले हमारे पुलिस के जवान तक सुरक्षित नहीं है।

ऐसे में प्रदेश की जनता स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही है। हम CM योगी आदित्यनाथ से मांग करते हैं। कानपुर मुठभेड़ की हाईकोर्ट की निगरानी में उच्च स्तरीय जांच कराएं। जब भी हमारे पुलिस के जवान ऐसे कुख्यात अपराधियों को पकड़ने जाए, तो उनकी सुरक्षा के लिए प्रदेश सरकार बुलेट प्रूफ जैकेट उपलब्ध कराए। इस दौरान जिला मीडिया प्रभारी अनमोल बंसल, बनी सिंह पहलवान व अन्य पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button