योगी सरकार में किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा: मंत्री सूर्य प्रताप शाही

मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के मामले पर कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है किसी भी अपराधी को बख्शा नही जाएगा। सरकार कठोर निर्णय ले रही है। अपराधी कोई भी हो अपराधी को गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़ेंगे। पुलिस के द्वारा आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है।

इटावा. राज्य सरकार में मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कानपुर की घटना को लेकर कहा कि प्रदेश में योगी की सरकार है। इस सरकार में किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा। पुलिस की हत्या करने वाले आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। वहीं,समाजवादी पार्टी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर जबाब देने से मंत्री सूर्य प्रताप बचते हुए नजर आए.जनपद में रविवार को पहुंचे कृषि मंत्रि व जिला प्रभारी मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने पौधा लागकर जनपद में पौधारोपण की शुरुआत की। प्रदेश सरकार ने वन महोत्सव के उपलक्ष्य में 25 करोड़ पौधे लगाने का संकल्प लिया है।

इस वृक्षारोपण के महाअभियान में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि पूरे उत्तर प्रदेश में 25 करोड़ वृक्षारोपण कराने का लक्ष्य है। यह लक्ष्य 7 जुलाई तक पूरा कर लिया जाएगा। इसका प्रारंभ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वारा किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि प्रत्येक किसान को 5-5 फलदार वृक्ष दिए जा रहे हैं। सभी किसान जिससे कि अपनी आमदनी भी बढ़ा सकें।

उन्होंने अखिलेश यादव पर बयान देते हुए कहा कि जिस प्रकार से अखिलेश यादव कह रहे हैं कि उनको वृक्ष नहीं दिखाई दे रहें हैं वह इटावा में आकर खुद यमुना नदी के किनारे देखें कि सभी वृक्ष भी यहां लगे हुए हैं और बड़े बड़े भी हो गए हैं। जो वृक्ष लगाए जा रहे हैं सभी वृक्षों को सुरक्षा भी दी जा रही है।

मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कानपुर में शहीद हुए पुलिसकर्मियों के मामले पर कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है किसी भी अपराधी को बख्शा नही जाएगा। सरकार कठोर निर्णय ले रही है। अपराधी कोई भी हो अपराधी को गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़ेंगे। पुलिस के द्वारा आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही फरार इनामी दुर्दांत अपराधी विकास दुबे भी दबोचा जायेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button