बर्थडे स्पेशल: भारतीय टीम के कूल कप्तान धोनी का 39वां जन्मदिन, वाइफ साक्षी ने रोमांटिक अंदाज किया बर्थडे विश

आपको बता दें, कि धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन धोनी के बारे में साक्षी इंस्टाग्राम के जरिए लगातार अपडेट्स देती रहती हैं. धोनी इन दिनों रांची स्थित अपने फार्म हाउस में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. धोनी ने 4 जुलाई को ही अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई थी.

स्पोर्ट्स डेस्क।। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज यानी 7 जुलाई को 39वां जन्मदिन है. इस मौके पर उनकी वाइफ साक्षी ने उन्हें बड़े ही रोमांटिक अंदाज में बधाई दी है. साक्षी ने धोनी को इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर की है. साक्षी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘उस डेट को मार्क किया जब आपका जन्म हुआ, आप एक साल और बड़े, थोड़े और स्मार्ट, और भी ज्यादा मीठे हो गए. सचमुच. केक काटकर और मोमबत्तियां जलाकर अपना जन्मदिन मनाएं! जन्मदिन मुबारक हो, हसबैंड!’आपको बता दें, कि धोनी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन धोनी के बारे में साक्षी इंस्टाग्राम के जरिए लगातार अपडेट्स देती रहती हैं. धोनी इन दिनों रांची स्थित अपने फार्म हाउस में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. धोनी ने 4 जुलाई को ही अपनी शादी की 10वीं सालगिरह मनाई थी. धोनी ने 4 जुलाई 2010 को देहरादून में अपने कॉलेज की दोस्त साक्षी सिंह रावत से चुपचाप शादी रचा कर अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया था.

दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम जीवा है, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि इंडिया टीम के कप्तान धोनी ने साक्षी को प्रपोज कैसे किया था. धोनी अपनी पर्सनल जिंदगी के बारे में ज्यादा खुलकर नहीं बात करते है. दोनों ने शादी भी बहुत चुपचाप तरीके से की थी.

वर्ल्ड क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी इकलौते ऐसे कप्तान हैं, जिन्होंने ICC की तीन बड़ी ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है. धोनी की कप्तानी में भारत ICC वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और ICC चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है. इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close