‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देख भावुक हुईं ये एक्ट्रेस, शेयर किया भावुक पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री संजना सांघी हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में संजना एक कैंसर पीड़ित लड़की का किरदार निभा रही है, जबकि सुशांत एक बिंदास और चुलबुले कॉलेज बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म है।

बॉलीवुड. लम्बे समय बाद वेब सीरीज ‘आर्य’ से अभिनय की दुनिया में वापसी करने वाली अभिनेत्री सुष्मिता सेन युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देखकर भावुक हो गई। जिसके बाद उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए एक भावुक नोट भी फैंस के साथ साझा किया। सुष्मिता ने अपनी पोस्ट में लिखा-‘पर्सनली मैं सुशांत सिंह राजपूत को नहीं जानती…केवल उनकी फिल्म्स और कुछ इंटरव्यू के जरिए जानती हूं। वो ऑन और ऑफ स्क्रीन काफी इंटेलिजेंट थे.मुझे लगता है कि मैं उसे अब बेहतर जानती हूं, सब उनके फैंस के कारण। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए… आप सबका इतना प्यार पाकर वो धन्य हो गए… एक शानदार अभिनेता के रूप में ही नहीं, बल्कि एक फेमस अच्छे इंसान के रूप में भी। काश मैं उन्हें जानती, उनके साथ काम करने का मौका मिलता, ताकि हमें यूनिवर्स के रहस्यों को एक सूष् से दूसरे सुश को शेयर करने का मौका मिलता। और शायद, पता चलता हम दोनों को 47 नंबर का मोह क्यों था!!! दिल बेचारा का ट्रेलर मुझे बहुत पसंद आया। फिल्म की टीम को ऑल द बेस्ट। सुशांत के फैंस और उनके परिवार के लिए प्यार और सम्मान.

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर सोमवार को जारी किया गया। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री संजना सांघी हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में संजना एक कैंसर पीड़ित लड़की का किरदार निभा रही है, जबकि सुशांत एक बिंदास और चुलबुले कॉलेज बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं। यह एक रोमांटिक फिल्म है।

‘दिल बेचारा’ 2014 के हॉलीवुड फिल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन सुशांत के दोस्त और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने किया है। फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर ली थी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close