उत्तर प्रदेश: सीतापुर में दो बैंक कर्मी समेत पांच नए कोरोना संक्रमित, कुल मरीजों की संख्या 08 हुई

CMO डॉ. आलोक वर्मा ने बताया कि कल रात लगभग 150 लोगों की जांच रिपोर्ट  प्राप्त हुई थी, जिनमें चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं शेष एक सीतापुर के व्यक्ति ने लखनऊ में अपनी जांच कराई थी वो भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। उन्होंने बताया कि इन मरीजों में सभी का सीधा संपर्क लखनऊ से रहा है।

सीतापुर. जनपद में एक बार फिर कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी होने लगी है। मंगलवार सुबह पांच लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें दो बैंक कर्मी भी शामिल हैं। इससे पूर्व हरगांव कस्बे की एक बैंक का मैनेजर संक्रमित निकल चुका है। आज मिले पांच मरीजों के बाद एक्टिव मामले की संख्या आठ हो गयी है।CMO डॉ. आलोक वर्मा ने बताया कि कल रात लगभग 150 लोगों की जांच रिपोर्ट  प्राप्त हुई थी, जिनमें चार कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं शेष एक सीतापुर के व्यक्ति ने लखनऊ में अपनी जांच कराई थी वो भी कोरोना पॉजिटिव निकला है। उन्होंने बताया कि इन मरीजों में सभी का सीधा संपर्क लखनऊ से रहा है।

CMO ने बताया कि इनमें बटालियन में तैनात एक चीफ फार्मासिस्ट तथा हरगांव कस्बे के असिस्टेंट बैंक मैनेजर व कैशियर शामिल है। उन्होंने बताया कि इन सभी का लखनऊ आना-जाना लगा रहता था।  इसके अलावा एक 108 सेवा से जुड़ा कर्मचारी शामिल है जो पिछले दिनों लखनऊ में 108 से जुड़ी बैठक में शामिल होने गया था। एक अन्य मरीज के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि यह भी अपने इलाज के सिलसिले में लखनऊ गया था जहां उसने एक प्राइवेट हॉस्पिटल में जांच कराई थी। वह भी पॉजिटिव निकला है।

कस्बा स्थिति भारतीय स्टेट बैंक फिलहाल अभी बंद ही रहेगी। एक सप्ताह पूर्व ब्रांच मैनेजर के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से बंद पड़ी ब्रान्च के 2 कर्मियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद से क्षेत्र के लोगों में दहशत व्याप्त हो गयी है। कस्बे के लोगों का कहना है कि जांच सैंपलिंग में लापरवाही बरती जा रही है, लोगों ने मांग की है कि कस्बे में वृहद स्तर पर अभियान चलाकर सैंपल जांच के लिए भेजे जाएं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close