कानपुर बिकरु कांड: STF ने हमीरपुर में मुठभेड़ कर मोस्ट वांटेड विकास दुबे का बेहद करीबी ढेर

इस सम्बंध में UP के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बुधवार को बताया कि आज सुबह हमीरपुर के मौदहा थानाक्षेत्र में STF एवं स्थानीय पुलिस को कानपुर कांड के आरोपी मोस्ट वांटेड विकास दुबे के करीबी साथी अमर दुबे की लोकेशन मिली। जिस पर उसे घेर लिया गया। घेराबंदी देख वह भगने लगा।

क्राइम डेस्क. उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर में CO समेत आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद से फरार चल रहे विकास दुबे के करीबी साथी अमर दुबे को एसटीएफ की टीम ने हमीरपुर जिले में मार गिराया है।इस सम्बंध में UP के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बुधवार को बताया कि आज सुबह हमीरपुर के मौदहा थानाक्षेत्र में STF एवं स्थानीय पुलिस को कानपुर कांड के आरोपी मोस्ट वांटेड विकास दुबे के करीबी साथी अमर दुबे की लोकेशन मिली। जिस पर उसे घेर लिया गया। घेराबंदी देख वह भगने लगा। इस बीच उसने STF व पुलिस टीम पर फायरिंग भी की। जिसके बाद उसे मुठभेड़ में मार गिराया गया।

जानकारी के मुताबिक, मारा गया अमर दुबे कुख्यात विकास दुबे गैंग का शातिर अपराधी है और कानपुर के बिकरु गांव में CO देवेंद्र मिश्रा, SO महेश यादव सहित आठ पुलिस कर्मियों की नृशंस हत्या की वारदात में शामिल था और घटना के बाद से फरार हो गया था। पुलिस ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर सरगर्मी से तलाश में जुटी थी। मौके पर पुलिस साक्ष्यों को जुटा कर उसके अन्य साथियों का सुराग लगा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button