बड़ी खबर: इस राज्य के CM निवास को बम से उड़ाने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

विधायकपुरी थानाधिकारी ओमप्रकाश मातया ने बताया कि शुक्रवार सुबह साढे नौ बजे पुलिस कंट्रोम रूम में कॉल आया। फोनकर्ता ने फोन कर मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी देकर फोन काट दिया। पुलिस कंट्रोल रूम की ओर से संपर्क करने का प्रयास करने पर मोबाइल नंबर बंद मिला। बम की धमकी मिलते ही पुलिस आलाधिकारियों को सूचित किया।

जयपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास को बम से उड़ाने का धमकी भरा फोन आने पर शुक्रवार को पुलिस महकमें में हडक़म्प मच गया। जिसके बाद CM आवास के आस-पास पुलिस की सतर्कता बढ़ा दी गई और मुख्यमंत्री आवास के साथ आस- पास के VIP इलाके में भी नजर रखी गई। विधायकपुरी थाना पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर कॉल डिटेल व लोकेशन के आधार पर पुलिस कंट्रोल रूम को धमकी भरा कॉल करने वाले आरोपित को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस की एक टीम आरोपित से पूछताछ की जा रही है।
विधायकपुरी थानाधिकारी ओमप्रकाश मातया ने बताया कि शुक्रवार सुबह साढे नौ बजे पुलिस कंट्रोम रूम में कॉल आया। फोनकर्ता ने फोन कर मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी देकर फोन काट दिया। पुलिस कंट्रोल रूम की ओर से संपर्क करने का प्रयास करने पर मोबाइल नंबर बंद मिला। बम की धमकी मिलते ही पुलिस आलाधिकारियों को सूचित किया। CM हॉउस को बम से उड़ाने की धमका भरा फोन आने का पता चलने पर पुलिस महकमें में हडक़म्प मच गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर मोबाइल लोकेश व डिटेल के आधार पर कानोता थाने से एक टीम को जमवारामगढ़ रवाना किया गया। जहां पुलिस ने जमवारामगढ के पापड़ा गांव में सिगोलों की ढाणी निवासी लोकेश मीणा (22) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने पुलिस कंट्रोल रूम में धमकी भरा फोन करना स्वीकार किया।
 
पुलिस का कहना है कि आरोपित लोकेश मीणा को गिरफ्तार कर मोबाइल व सिमकार्ड जब्त कर लिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है, पुलिस प्रथमदृष्टया जांच में आरोपित लोकेश मीणा के मंदबुद्धि होना सामने आया है। हालांकि अभी तक युवक द्वारा धमकी देने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button