उत्तर प्रदेश: बहराइच जिले में 50 हज़ार का इनामी बदमाश STF से मुठभेड़ में ढेर

हरदी इलाके में पहुंचे पन्ना यादव को STF एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन पन्ना यादव आत्मसमर्पण न करते हुए फायरिंग करने लगा। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्यवाही में पन्ना यादव को गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बहराइच. जनपद बहराइच के हरदी इलाके में STF और इनामी बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में गोरखपुर निवासी पन्ना यादव STF की गोली से ढेर हो गया। बताया जा रहा है कि पन्ना यादव किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए गोरखपुर से बहराइच आया हुआ था। इसी बीच ऑपरेशन क्लीन में जुटी STF को पन्ना यादव के बहराइच पहुंचने की भनक लग गई।हरदी इलाके में पहुंचे पन्ना यादव को STF एवं पुलिस की संयुक्त टीम ने आत्मसमर्पण के लिए कहा लेकिन पन्ना यादव आत्मसमर्पण न करते हुए फायरिंग करने लगा। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी कार्यवाही में पन्ना यादव को गोली लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि 50 हज़ार का इनामी बदमाश पन्ना यादव के ऊपर 36 से अधिक संगीन मुकदमे दर्ज थे और जेलर से बदसलूकी कर जेल से भागने का भी आरोप उस पर था। SP विपिन कुमार ने बताया कि STF की टीम ने इस इनामी बदमाश को मार गिराया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। बदमाश पन्ना यादव के पास से कई असलहे भी बरामद किए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button