UP: कानपुर के अपहरण मामले में प्रियंका ने योगी सरकार पर उठया सवाल, बोली ये है प्रदेश की कानून व्यवस्था

प्रियंका गांधी ने बुधवार को फेसबुक पोस्ट में लिखा, "कानपुर में बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया था। अपहरण करने वालों ने परिवार से फिरौती मांगी। परिवार ने मकान और शादी के जेवर बेंचकर 30 लाख रुपये इकट्ठा किए। पुलिस के कहने पर परिजनों ने पैसे से भरा बैग भी अपहरणकर्ताओं के हवाले कर दिया।

क्राइम डेस्क. कानपुर में अपहरण के एक मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट लिख UP पुलिस और प्रशासन को निशाने पर लिया। उन्हों के कहा कि ये उसी कानपुर का मामला है जहां कुछ दिनों पहले एक और बड़ी घटना घटी थी। ऐसे में प्रदेश की कानून व्यवस्था का अंदाजा सहज लगाया जा सकता है।
प्रियंका गांधी ने बुधवार को फेसबुक पोस्ट में लिखा, “कानपुर में बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर लिया था। अपहरण करने वालों ने परिवार से फिरौती मांगी। परिवार ने मकान और शादी के जेवर बेंचकर 30 लाख रुपये इकट्ठा किए। पुलिस के कहने पर परिजनों ने पैसे से भरा बैग भी अपहरणकर्ताओं के हवाले कर दिया। लेकिन पुलिस तो बदमाशों को पकड़ सकी और न ही उनका बेटा छुड़ा सकी। अब परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।”
कांग्रेस नेता ने UP सरकार और कानून व्यवस्था पर तंज कसते हुए कहा कि ये पूरा मामला उसी कानपुर का है, जहां कुछ दिन पहले विकास दुबे को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर हमला हुआ था। इतनी बड़ी घटना के बाद भी पुलिस चेती नहीं और अब एक ओर परिवार अपने सदस्य को लेकर चिंतित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button