उत्तर प्रदेश: तेज रफ्तार कैंटर ने चार लोगों को कुचला, दो की हुई मौत

गांव हस्तपुर व चंदफरी के बीच सामने से आ रहे दूधिया को को बचाने के दौरान कैंटर चालक नियंत्रण खो बैठा। कैंटर अनियंत्रित होकर पहले हाईटेंशन लाइन के खंभे से टकराया।

अलीगढ़ के इगलास कोतवाली इलाके के मथुरा रोड पर बुधवार की रात्रि हस्तपुर व चंदफरी के बीच दूध विक्रेता को बचाने की कोशिश में तेज रफ्तार कैंटर ने सड़क किनारे फ़ड़ लगाकर सब्जी बेचने व खरीदने वाले चार लोगों को रौंद दिया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया है। मौत की खबर से मृतकों के परिवार सदमें में आ गए।
जानकारी के अनुसार, कैंटर अलीगढ़ की तरफ से इगलास की ओर आ रहा था। गांव हस्तपुर व चंदफरी के बीच सामने से आ रहे दूधिया को को बचाने के दौरान कैंटर चालक नियंत्रण खो बैठा। कैंटर अनियंत्रित होकर पहले हाईटेंशन लाइन के खंभे से टकराया। बाद में दूसरे साइड पर हनुमान मंदिर को तोड़ता हुआ फुटपाथ पर सब्जी बेच रहे 25 वर्षीय प्रबीन पुत्र रामगोपाल निवासी चंदफरी, सब्जी खरीद रहे 35 वर्षीय प्रमोद पुत्र राधेश्याम निवासी चंदफरी, पुषोंद्र पुत्र प्रताप सिंह निवासी बीवला, विनोद उपाध्याय पुत्र राजेंद्र प्रसाद निवासी चंदफरी को रौंद दिया।
हादसे के बाद चीख़ पुकार मच गई। राहगीर एकत्र हो गए। गंभीर रूप से घायल घायल प्रवीण व प्रमोद को परिजन इलाज के लिए अलीगढ़ लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। इधर, हादसे के बाद कैंटर सड़क किनारे जा धंसा। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने कैंटर चालक को पकड़ लिया।
परिजनों ने बताया कि मृत प्रवीण की दो साल पहले सीमा से शादी हुई थी। उसकी एक बेटी मानवी है। वहीं, प्रमोद मजदूरी करता था। उन्होंने अपने पीछे पत्नी गुड़िया और चार बच्चों को छोड़ा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button