उत्तर प्रदेश: सिपाही के मास्क न पहनने पर चौकी इंचार्ज ने काटा चालान, कहा- नियम सबके लिए एक

गुरूवार को पांडेयपुर चौराहे पर चौकी इंचार्ज राजकुमार पांडेय ने अपने ही चौकी के सिपाही कमल सिंह को मास्क न लगाये देख 500 रूपये जुर्माना काट दिया। यह देख आसपास मौजूद लोगों के साथ चौकी के सिपाही भी सकपका गये।

हेल्थ डेस्क. वाराणसी में कोरोना संक्रमण के लगातार फैलाव को देख SSP ने मास्क न पहनने वालों के खिलाफ कार्यवाही का निर्देश दिया है। गुरूवार को पांडेयपुर चौराहे पर चौकी इंचार्ज राजकुमार पांडेय ने अपने ही चौकी के सिपाही कमल सिंह को मास्क न लगाये देख 500 रूपये जुर्माना काट दिया। यह देख आसपास मौजूद लोगों के साथ चौकी के सिपाही भी सकपका गये। अन्य सिपाहियों ने भी साथी की पैरवी की तो उन्होंने दो टूक कहा कि जब हम लोग ही नियम-कानून के प्रति सजग नहीं रहेंगे, तो आमजन से कैसे इसका पालन कराएंगे। सिपाही ने भी 500 रूपये जुर्माना भरने में ही अपनी भलाई समझी। इसको लेकर सोशल मीडिया में भी सुर्खियां बनी रही।
उधर, शहर के अन्य हिस्सों में भी पुलिस का यह अभियान चलता रहा। रोहनिया थाना क्षेत्र के मोहनसराय में ग्रामीण पुलिस अधीक्षक मार्तंड प्रकाश सिंह व सीओ सदर अभिषेक पांडेय के निर्देश पर रोहनिया थाना प्रभारी परशुराम त्रिपाठी और उनके हमराहियों ने मोहनसराय बाईपास ओवर ब्रिज के नीचे अभियान चलाकर मास्क न पहनने वालों के खिलाफ कार्यवाही की। चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट पहने वाहन चलाने वाले तीस व्यक्तियों का चालान किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button