पत्रकार पर हमले को लेकर बोलीं प्रियंका- UP में जंगलराज, आमजन कैसे महसूस करें सुरक्षित

प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, "गाजियाबाद NCR में है। यहां कानून व्यवस्था का आलम यह है तो आप पूरे UP में कानून व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए।

नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराध के मामलों को लेकर कांग्रेस पार्टी ने योगी सरकार को निशाने पर लिया है। पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि UP में संगठित अपराध, हत्या, बलात्कार, अपहरण, महिला से अपराध जैसे मामलों ने साबित कर दिया हैं कि राज्य में जंगलराज कायम है। उन्होंने पूछा कि आखिर इस स्थिति में आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?
प्रियंका गांधी ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, “गाजियाबाद NCR में है। यहां कानून व्यवस्था का आलम यह है तो आप पूरे UP में कानून व्यवस्था के हाल का अंदाजा लगा लीजिए। एक पत्रकार को इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उन्होंने भांजी के साथ छेड़छाड़ की तहरीर पुलिस में दी थी। इस जंगलराज में कोई भी आमजन खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करेगा?
इससे पहले भी कांग्रेस महासचिव ने कानपुर एनकाउंटर, विकास दुबे मसला और अपहरण व मारपीट के मामलों को लेकर लगातार उत्तर प्रदेश सरकार और पुलिस पर सवाल खड़े किये थे। उन्होंने कहा था कि योगी आदित्यनाथ राज में लोगों की सुरक्षा खतरे में है और अपराधियों का मन बढ़ा हुआ है। अगर सरकार इन अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए कड़े कदम नहीं उठती है तो आखिर लोगों की सुरक्षा कैसे सुनिश्चित हो सकेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button