इस प्रदेश के मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने कहा कि कोविड-19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं।

भोपाल. प्रदेश के मुखिया CM शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना वायरस के शिकार हुए हैं। शनिवार सुबह उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने स्वयं ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों को घरेलू एकांतवास में जाने की सलाह दी है। सीएम शिवराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके संपर्क मेंं आए नेताओं में हडक़ंप मच गया है। सीएम शिवराज सिंह देश के पहले मुख्यमंत्री है जो कोरोना पॉजिटिव हुए हैं।
CM शिवराज ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि ‘मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले एकांतवास में चले जाएं। मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को एकांतवास में रखूंगा और इलाज कराऊंगा। मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे। मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले हैं, वह अपना टेस्ट करवा लें।
एक अन्य ट्वीट कर उन्होंने कहा कि कोविड-19 का समय पर इलाज होता है तो व्यक्ति बिल्कुल ठीक हो जाता है। मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा बैठक करता रहा हूं। मैं यथासंभव अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोरोना की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा। मेरी अनुपस्थिति में अब यह बैठक गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरी विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह, स्वास्थ्य शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी करेंगे। मैं स्वयं भी इलाज के दौरान प्रदेश में कोविड-19 नियंत्रण के हरसंभव प्रयास करता रहूंगा।
गौरतलब है कि CM शिवराज पिछले दिनों राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम दर्शन करने लखनऊ गए थे। उनके साथ विमान में BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, संगठन मंत्री सुहास भगत और सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया मौजूद थे। मंत्री भदौरिया पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद सभी ने अपनी जांच करवाई थी, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन मंत्री सुहास भगत की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन CM शिवराज की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button