6 साल की मासूम फूल को खिलने से पहले पडोसी ने बनाया हवस का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

यमुनानगर में हवस के भूखे भेड़िए ने एक और मासूम फूल को खिलने से पहले मसल दिया। एक और बच्ची की दर्द भरी चीखें और रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत की दास्तां पुलिस फाइल में दर्ज हो गई।

यमुनानगर. एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें पड़ोस में ही रहने वाले एक शख्स ने 5 से 6 वर्षीय एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। बच्ची को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने महज 12 घंटों के भीतर बलात्कार के आरोपी दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है।

यमुनानगर में हवस के भूखे भेड़िए ने एक और मासूम फूल को खिलने से पहले मसल दिया। एक और बच्ची की दर्द भरी चीखें और रोंगटे खड़े कर देने वाली हैवानियत की दास्तां पुलिस फाइल में दर्ज हो गई। महज पांच-छह साल की उम्र में जब बच्ची दुनियां को ठीक से समझ भी नहीं पाई थी, ऐसे में उसे दरिंदगी का शिकार बनाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी के पड़ोस में रहने वाला ऐसा शख्स निकला जिसे वह अंकल बोलती थी। भरोसा कर उसका कहना भी मानती थी। इसी बात का फायदा उठाते हुए आरोपी बच्ची को बहाने से बाथरूम में ले गया, जहां उसने उसकी अस्मत को तार-तार कर दिया।

गुरुवार को दिन में बच्ची की मां सुबह काम पर गई हुई थी, जब शाम को वापिस लौटी तो उसे अपनी बच्ची खून से लथपथ रोते हुए मिली। जिला महिला थाना प्रभारी सोमवती ने बताया कि बच्ची की मां की शिकायत पर महिला पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ 4 पोस्को एक्ट, 376 ए.बी. और 506 आई.पी.सी. के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर 12 घंटों के भीतर उसे गिरफ़्तार भी कर लिया। और इसे गुरूवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button