IPL 2020: KKR टीम के कप्तान ने कहा, टीम को प्रदर्शन में अभी भी सुधार की है जरूरत

कार्तिक ने टीम के युवा खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा,"शुभमन गिल ने जिस तरह से शुरुआत की वो मुझे अच्छा लगा। आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन ने जिस तरह से खेला उससे भी मैं खुश हूं।

नई दिल्ली।। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें मैच में 37 रनों से जीत दर्ज करने के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक ने कहा है कि टीम के प्रदर्शन में अभी भी सुधार की जरूरत है।

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, “मैं इसे परफेक्ट नहीं कहूंगा। कई ऐसी जगहें हैं, जहां हमें सुधार करने की जरूरत है यह शानदार मैच था।कई चीजों ने मुझे संतुष्टि दी।”

कार्तिक ने टीम के युवा खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा,”शुभमन गिल ने जिस तरह से शुरुआत की वो मुझे अच्छा लगा। आंद्रे रसेल और इयोन मोर्गन ने जिस तरह से खेला उससे भी मैं खुश हूं। अच्छी बात यह थी कि युवा खिलाड़ी कैच के लिए जा रहे थे, चाहे वो कितना भी ऊंचा क्यों न हो। यह काफी खास है।उनके लिए यहां आकर अपना खेल खेलना शानदार था।”

राजस्थान के खिलाफ मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में छह विकेट खोकर 174 रन बनाए। जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम 9 विकेट खोकर 137 रन ही बना सकी। कोलकाता की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों अच्छी रही।

टीम की तरफ से बल्लेबाजी करते हुये शुभमन गिल ने 34 गेंदों पर 47 रन की पारी खेली। आक्रामक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने 14 गेंद में 24 रन बनाये तो इयोन मोर्गन 23 गेंद में 34 रन बनाकर नाबाद रहे।वहीं, गेंदबाजी में शिवम मावी, कमलेश नागरकोटी और वरूण चक्रवर्ती ने दो-दो विकेट चटकाकर राजस्थान रॉयल्स की हार निश्चित कर दी। केकेआर की टीम अब अपने अगले मुकाबले में 3 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स का सामना करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button