इस टीवी शो का हिस्सा बनीं रेखा, शो के प्रोमो वीडियो में सामने आई खूबसूरत झलक

शो के इस प्रोमो में रेखा अपनी खनकती आवाज में गाना 'गुम है किसी के प्यार में' गुनगुनाती दिख रही हैं। यह गाना उन्हीं की फिल्म 'रामपुर का लक्ष्मण’ का है। साथ ही इस शो का टाइलट ट्रैक भी है।

बॉलीवुड।। सदाबहार अभिनेत्री रेखा धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ से टेलीविजन जगत में कदम रखने जा रही हैं। गुरुवार को मेकर्स ने इस धारावाहिक का नया प्रोमो वीडियो जारी किया है, जिसमें रेखा की खूबसूरत झलक सामने आई है। शो के इस नए प्रोमो को स्टारप्लस ने ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा-‘जब दिल किसी के प्यार में सुबह-शाम गुम रहे तो मोहब्बत इबादत बन जाती है। #गुम है किसी के प्यार में, 5 अक्टूबर से, रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।’

शो के इस प्रोमो में रेखा अपनी खनकती आवाज में गाना ‘गुम है किसी के प्यार में’ गुनगुनाती दिख रही हैं। यह गाना उन्हीं की फिल्म ‘रामपुर का लक्ष्मण’ का है। साथ ही इस शो का टाइलट ट्रैक भी है। इस गाने को गुनगुनाते हुए रेखा कहती हैं कि आप भी सोच रहे होंगे न कि मैं यह गाना स्टार प्लस पर क्यों गा रही हूं।

दरअसल यह गीत मेरे दिल के बेहद करीब है, इसमें कहीं एक कसक छिपी हुई है जहां प्यार का इजहार तो है, लेकिन उसका नाम लेने की इजाजत नहीं है। जब दिल किसी के प्यार में सुबह-शाम गुम रहे तो मोहब्बत इबादत बन जाती है। इस गीत ने विराट की प्रेम कहानी को जन्म दिया है,जहां फर्ज की राह पर चलते-चलते उसने अपने प्यार की कुर्बानी दे दी। विराट आज भी तड़प रहा है। आज भी उसका दिल गुम है किसी के प्यार में।

शो के इस प्रोमो में रेखा के इस खूबसूरत अंदाज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। हालांकि यह बात अभी साफ नहीं हुई है कि रेखा इस शो में सिर्फ प्रोमो के लिए आई है या वह शो में आगे भी अपनी अपीरियंस देगी। यह शो एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ की जगह लेने वाला है। 3 अक्टूबर को ‘कसौटी जिंदगी की’ छोटे पर्दे से अलविदा कहेगा। धारावाहिक ‘गुम है किसी के प्यार में’ 5 अक्टूबर से रात 8 बजे स्टार प्लस पर शुरू होने जा रहा है। इस धारावाहिक में नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा लीड रोल में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button