IPL 2020: इतने सारे मैचों में हार का सामना करना शर्मनाक: केएल राहुल

हार के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि इतने सारे मैचों में हार का सामना करना निराशाजनक है। हमें कड़ा प्रयास करते रहना होगा।

नई दिल्ली।। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 18वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के हाथों 10 विकेट से करारी शिकस्त दी। पंजाब की यह 5 मैचों में चौथी हार है।

हार के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि इतने सारे मैचों में हार का सामना करना निराशाजनक है। हमें कड़ा प्रयास करते रहना होगा। इसमें कोई रॉकेट साइंस नहीं है, हमें पता है कि हम कहां गलती कर रहे हैं। हम योजनाओं को अमलीजामा पहनाने में नाकाम हो रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि हम सबक सीखेंगे और वापसी करेंगे।”

इस मुकाबले में पंजाब ने राहुल के 63 रनों की बदौलत चार विकेट के नुकसान पर 178 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई ने यह लक्ष्य 17.4 ओवरों में बिना विकेट खोकर हासिल कर लिया। चेन्नई के लिए फाफ डु प्लेसिस ने नाबाद 87 रन और शेन वॉटसन ने नाबाद 83 रन बनाए। डु प्लेसिस ने 53 गेंदों की पारी में 11 चौके और एक छक्का मारा। वॉटसनने भी 53 गेंदों का सामना कर 11 चौके और तीन छक्के लगाए।

राहुल ने कहा, “जब हमने बल्लेबाजी शुरू की तो गेंद थोड़ा रुककर आ रही थी। हमने सोचा की 170 से 180 प्रतिस्पर्धी स्कोर होगा लेकिन हमें पता था कि अगर हम विकेट नहीं लेंगे तो इन स्तरीय खिलाड़ियों के खिलाफ हमें जूझना होगा।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button