20 घंटे में भी नहीं हुआ मनीष शुक्ला का पोस्टमार्टम, शिकायत लेकर राजभवन पहुंची BJP

इससे पहले दिन में, कई सौ भाजपा समर्थक एनआरएस मुर्दाघर के सामने एकत्रित हुए। विजयवर्गीय के अलावा, पार्टी के कुछ नेता थे जिनमें लॉकेट चटर्जी भी शामिल थीं।

कोलकाता।। उत्तर 24 परगना के बैरकपुर से भारतीय जनता पार्टी के पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या के 20 घंटे से अधिक का समय बितने के बाद भी पोस्टमार्टम नहीं होने पर शिकायत लेकर भाजपा राजभवन पहुंची है। पार्टी के अखिल भारतीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इस मामले पर शिकायत करने के लिए दोपहर धनखड़ के पास गए।

इससे पहले दिन में, कई सौ भाजपा समर्थक एनआरएस मुर्दाघर के सामने एकत्रित हुए। विजयवर्गीय के अलावा, पार्टी के कुछ नेता थे जिनमें लॉकेट चटर्जी भी शामिल थीं। उन्होंने शिकायत की कि मनीष शुक्ला की ऑटोप्सी रिपोर्ट को गलत बताया जा रहा है। रविवार शाम भाजपा नेता मनीष शुक्ला की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

उन्हें पहले बैरकपुर बीएन बोस अस्पताल और फिर बाईपास के एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। उस समय मनीष शुक्ला की शारीरिक स्थिति बहुत गंभीर थी। बाद में उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना टीटागढ़ पुलिस स्टेशन से थोड़ी दूरी पर हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button