थ्रिलर फिल्म ‘रात बाकी है’ की शूटिंग पूरी, निर्देशक अविनाश दास ने शेयर की ये पोस्ट

अविनाश ने सेट से तस्वीरें साझा कर लिखा-'हर कहानी एक यात्रा होती है। आज एक और यात्रा पूरी हुई। कोविड काल में बहुत सारी घबराहटों और आशंकाओं के साथ शुरू हुई यह यात्रा एक खूबसूरत इत्मीनान के साथ खत्म हुई।

बॉलीवुड।। जी5 की फिल्म ‘रात बाकी है’ की शूटिंग राजस्थान में पूरी हो गई है। फिल्ममेकर अविनाश दास ने सेट से तस्वीरें साझा की है। फिल्म ‘रात बाकी है’ की शूटिंग मंगलवार देर रात तक हुई। निर्देशक अविनाश दास ने सेट से तस्वीरें साझा कर एक नोट लिखा है। अविनाश दास के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पाओली डैम, अनूप सोनी, राहुल देव, दीपानिता शर्मा और आकाश दहिया हैं।

अविनाश ने सेट से तस्वीरें साझा कर लिखा-‘हर कहानी एक यात्रा होती है। आज एक और यात्रा पूरी हुई। कोविड काल में बहुत सारी घबराहटों और आशंकाओं के साथ शुरू हुई यह यात्रा एक खूबसूरत इत्मीनान के साथ खत्म हुई। आखिरी दिन अपने असिस्टेंट्स के साथ दो शॉट्स के बीच का यह पल गीत जैमिनी ने अपने मोबाइल में कैद किया। अच्छे अभिनेता, अच्छे टेक्नीशियंस, अच्छे निर्माता अगर आपके आसपास होते हैं, तो ऐसा लगता है कि इस रात की सुबह होनी ही नहीं चाहिए। हमारे लिए ये रात लेकिन खत्म होती है। आप सबके लिए अभी ‘रात बाकी है’। नवंबर में जी5 प्रीमियम पर इस फिल्म की स्ट्रीमिंग शिड्यूल्ड है। तब तक, हम सब मिल कर इंतजार करते हैं। #रातबाकी है।’

पाओली ने हाल ही में राजस्थान के रणथंभौर में फिल्म के सेट पर अपना जन्मदिन मनाया है। उन्होंने केक काटने और जन्मदिन समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। ‘रात बाकी है’ एक थ्रिलर है, जो अतुल सत्या के लोकप्रिय नाटक बालीगंज-1990 पर आधारित है। फिल्म की कहानी तब शुरू होती है, जब दो बिछड़े हुए प्रेमियों की मुलाकात 12 साल बाद होती है। फिल्म में प्यार, धोखा और बदले की कहानी दिखाई जाएगी।

निर्देशक अविनाश एक पत्रकार से फिल्मकार बने हैं। अविनाश दास ने फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ का लेखन और निर्देशन किया था। इस फिल्म में स्वरा भास्कर, संजय मिश्रा और पंकज त्रिपाठी नजर आए थे। अविनाश दास ने सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत अभिनेता आमिर खान की टीवी सीरीज ‘सत्यमेव जयते’ से वर्ष 2012 में की थी। इस सीरीज के कई एपिसोड से वह एक संवाददाता के रूप में जुड़े रहे। इसके बाद उन्होंने कमल स्वरूप की एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द बैटल ऑफ बनारस’ में उनका हाथ बंटाया। अविनाश ने इस डॉक्यूमेंट्री की शोध टीम के साथ मिलकर काम किया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button