दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म ये फिल्म, नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज तारीख की घोषणा

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा-'कृपया अपनी कुंडली जांच लें, शीघ्र ही आप सभी के जीवन में, सूरज का प्रकोप और मंगल का प्रभाव बढ़ने वाला है।

बॉलीवुड।। मनोज बाजपेयी, दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख स्टारर ‘सूरज पर मंगल भारी’ दीवाली पर रिलीज होगी। निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ के एक नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित कॉमेडी फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ दिवाली पर 13 नवंबर को रिलीज होगी।
वहीं अभिनेता मनोज बाजपेयी ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर लिखा-‘कृपया अपनी कुंडली जांच लें, शीघ्र ही आप सभी के जीवन में, सूरज का प्रकोप और मंगल का प्रभाव बढ़ने वाला है। ‘सूरज पर मंगल भारी’13 नवंबर को! इस दिवाली तैयार हो जाइये धमाकेदार फैमिली इंटरटेनर के लिए।’ साथ ही उन्होंने दिलजीत दोसांझ, फातिमा सना शेख, अभिषेक शर्मा और जी स्टूडियोज को टैग किया।
पोस्टर में पारंपरिक कुंडली के लेआउट पर फिल्म का नाम लिखा है। पोस्टर में ज्योतिष के साथ फिल्म के कनेक्शन को इंगित करते हुए एक मैग्नीफाइंग ग्लास को देखा जा सकता है। अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियोज के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ 13 नवंबर, 2020 में रिलीज होगी।
फिल्म में फातिमा सना शेख एक मराठी लड़की की किरदार निभा रही हैं। अभिनेता दिलजीत दोसांझ एक दूल्हे की भूमिका में होंगे, वहीं मनोज बाजपेयी जासूस की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में अन्नू कपूर, मनोज पाहवा, सीमा पाहवा, सुप्रिया पिलगांवकर, नेहा पेंडसे, मनुज शर्मा, नीरज सूद, अभिषेक बनर्जी, विजय बजाज, करिश्मा तन्ना, वंशिका शर्मा भी हैं। फिल्म की कहानी 1990 के दशक में सेट की गई है, जब कोई सोशल मीडिया या मोबाइल फोन नहीं था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button