बड़ी खबर: पेट के संक्रमण से उबरे गेल, RCB के खिलाफ खेलने की संभावना

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा,"एक रोमांचक खबर, जो दुनिया भर में किंग्स इलेवन पंजाब के प्रशंसकों को खुश कर देगा, स्टार सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल अपने पेट के संक्रमण से उबर रहे हैं।"

दुबई।। किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल पेट के संक्रमण से उबर चुके हैं और उनके रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ आगामी मैच में खेलने की संभावना है। किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें गुरुवार, 15 अक्टूबर को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा,”एक रोमांचक खबर, जो दुनिया भर में किंग्स इलेवन पंजाब के प्रशंसकों को खुश कर देगा, स्टार सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल अपने पेट के संक्रमण से उबर रहे हैं।”

बता दें कि गेल पेट में संक्रमण के कारण सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैचों में नहीं खेल पाए थे। बाएं हाथ के बल्लेबाज को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन वह अब ठीक हो गए हैं और वर्तमान में टीम के साथ प्रशिक्षण कर रहे हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले ने कहा था कि वे सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ क्रिस गेल को यूनिवर्स बॉस की भूमिका में देखना चाहते थे, लेकिन इससे पहले उनके पेट में संक्रमण हो गया। शनिवार को अबू धाबी में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ पंजाब के मैच में गेल टीम में नहीं थे। लेकिन इस मैच के तुरंत बाद, उन्होंने अस्पताल के कमरे से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, संघर्ष असली है।”

सोशल मीडिया पर पंजाब की प्लेइंग इलेवन में गेल को शामिल न करने पर लगातार सवाल उठ रहे थे। हैं और अगर उन्हें कोई खेल मिलेगा। टीम के कोच कुंबले ने गुरुवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हैदराबाद की पारी के दौरान मेजबान प्रसारकों के साथ बातचीत में खुलासा किया कि गेल वास्तव में खेल की योजना का हिस्सा थे।

कुंबले ने खुलासा किया, “गेल आज खेलने जा रहे थे, लेकिन वह फूड प्वाइजनिंग से पीड़ित हैं।” वर्तमान में किंग्स इलेवन पंजाब सात मैचों में सिर्फ दो अंकों के साथ आईपीएल 2020 अंकतालिका में सबसे नीचे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button