MP: बहला-फुसलाकर नाबालिग से दुष्कर्म करने वाला आरोपित जीजा गिरफ्तार

तत्पश्चात पुलिस द्वारा युवती के बयान लिए गए जिस पर आरोपित जीजा के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया।

ग्वालियर।। जिले के भितरवार थाना क्षेत्र के ग्राम बागबई में 15 दिन पूर्व एक 14 वर्षीय युवती के साथ उसके जीजा ने बहला-फुसलाकर अपने घर ले जाकर दुष्कर्म कर दिया। जिस पर पुलिस ने पीडि़ता के परिजनों की रिपोर्ट पर जीजा के खिलाफ दुष्कर्म एवं पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर उसे पकडऩे के लिए तलाश शुरू कर दी। तलाशी के दौरान पास्को एक्ट एवं दुष्कर्म के आरोपित जीजा को बुधवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकासखंड के ग्राम बागवई निवासी 14 वर्षीय एक युवती को लफबाया थाना लहार जिला भिंड निवासी करण धानुक(18) पुत्र छोटेलाल धानुक जो युवती की बड़ी बहन का पति है। जो 8 अक्टूबर 2020 को अपने गांव से ग्राम बागबई अपनी ससुराल आया हुआ था। इस दौरान उसकी नजर अपनी खुद की 14 वर्षीय साली पर पड़ गई और साली को बहला-फुसलाकर पहले गांव में ही दुष्कर्म किया। तत्पश्चात उसे अपने गांव ले गया।

इस दौरान पीडि़त युवती ने अपने साथ घटित दुष्कर्म की घटना के संबंध में परिजनों को बताया। परिजनों ने इसकी सूचना महिला ऊर्जा डेस्क प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुमित्रा पिपरैया को दी। जिस पर भितरवार पुलिस द्वारा 19 अक्टूबर को लफबाया थाना लहार जिला भिंड से युवती को बरामद कर लिया गया वहीं आरोपित मौका पाकर वहां से भाग खड़ा हुआ। तत्पश्चात पुलिस द्वारा युवती के बयान लिए गए जिस पर आरोपित जीजा के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया।

बुधवार को जरिए मुखबिर सूचना पुलिस को लगी कि दुष्कर्म का आरोपित जीजा नगर के वार्ड क्रमांक 4 में मौजूद है। जिस पर सब इंस्पेक्टर जीपी रायपुरिया, सब इंस्पेक्टर सुमित्रा पिपरैया,आरक्षक जय वीर सिंह एवं शिवम द्वारा बुधवार की सुबह लगभग 11 बजे उक्त आरोपित को घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया जिसे मेडिकल जांच के लिए डबरा भेजा गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button