UP: प्रतापगढ़ में प्रेम प्रसंग में युवती की हत्या, तीन लोगों पर केस दर्ज

इस सूचना पर कंधई थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां गांव राजकुमार पुत्र रामू के घर के सामने एक गांव की ही 17 वर्षीय लड़की का शव मिला।

प्रतापगढ़।। जनपद के कंधई थाना क्षेत्र में बुधवार को शाम लगभग चार बजे एक युवती की लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई। परिजनों ने प्रेम प्रसंग में हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि थाना कंधई पुलिस को थाना क्षेत्र के ग्राम ताला में दो पक्षों के बीच मारपीट की सूचना प्राप्त हुई। इस सूचना पर कंधई थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जहां गांव राजकुमार पुत्र रामू के घर के सामने एक गांव की ही 17 वर्षीय लड़की का शव मिला। जांच की गयी मृतका व राजा दोनों के परिवार के आपस में पट्टीदारी के सम्बंध हैं एवं दोनों के घर अगल बगल हैं।

शुक्रवार को मृतका गांव पट्टीदार राजकुमार (18) पुत्र रामू के साथ मेला देखने गयी थी। मेला से वापस लौटने पर लड़की अपने घर न जाकर राजकुमार के घर पर रह गयी। बुधवार को इस बात को लेकर दोनों परिवार में विवाद हो गया। दिन में लगभग ग्यारह बजे दोनों पक्ष मध्यस्थता के लिए ग्राम प्रधान अयोध्या प्रसाद गुप्ता के घर पर गए। दोनों पक्षों ने निर्णय लिया कि लड़का और लड़की अपने-अपने घर पर रहेंगे।

घर आने के पश्चात दोनों परिवार के लोग आपस में विवाद व मारपीट कर लिये। इसके कुछ देर बाद लड़की के मृत होने की सूचना मिली। मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि लड़के वालों ने मेरी लड़की को मार दिया है। पुलिस द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है। पोस्टमॉर्टम वीडियोग्राफी में डॉक्टर्स के पैनल द्वारा कराया जा रहा है। मृत्यु का कारण पोस्टमॉर्टम से स्पष्ट हो पाएगा। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। ग्राम प्रधान को भी हिरासत में लिया गया है।गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button