KGMU के वीसी समेत 40 डॉक्टर कोरोना संक्रमित, सभी ले चुके हैं वैक्सीन की दोनों डोज़

बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी कोरोना संक्रमित

लखनऊ।। उत्तर प्रदेश की राजधानी से बड़ी खबर है। लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) के कुलपति और चिकित्सा अधीक्षक समेत 40 अन्य डॉक्टर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अहम बात है कि ये सभी डॉक्टर कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ ले चुके हैं। इसी तरह बीजेपी के संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। KGMU के इतने डॉक्टरों के एक साथ संक्रमित होने की खबर से पुरे प्रदेश में हड़कंप मच गया है। मारे भय के लोगों ने मास्क पहनना शुरू कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक़ .KGMU के कुलपति डॉ. विपिन पुरी और चिकित्सा अधीक्षक डॉ हिमांशु के साथ संस्थान के 40 अन्य डॉक्टर पॉजिटिव पाए गए हैं। संक्रमित पाए गए डॉक्टरों में KGMU के सर्जरी विभाग में 20 डॉक्टर, यूरोलॉजी विभाग में 09 डॉक्टर और क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग में तीन डॉक्टर हैं। इसके अतिरिक्त अन्य कई डाक्टरों के भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी संगठन महामंत्री सुनील बंसल के भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। सुनील बंसल ने खुद को प्रदेश बीजेपी कार्यालय में ही क्वारेंटाइन कर लिया है। बताते चलें कि एक दिन पहले ही बीजेपी का स्थापना दिवस पर कार्यक्रम था, जिसमे सुनील बंसल समेत सैकड़ों लोग शामिल थे। बंसल के कोरोना पोसिटिव पाए जाने के बाद बीजेपी स्थापना दिवस कार्यक्रम में शामिल होने वाले तमाम पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता चिंतित हैं।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है। पिछले 24 घंटे में 5928 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। मंगलवार को राजधानी में ही सर्वाधिक 1188 नए मरीज मिले। लखनऊ के बाद प्रयागराज, वाराणसी और कानपुर में भी मरीजों की तादाद में तेजी से इजाफा हो रहा है। इस समय में प्रदेश में 27509 एक्टिव केस हैं। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए प्रदेश की योगी सरकार ने नै गाइड लाइन जारी की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button