नाव पलटने से गंडक नदी में डूबे 9 लोग, गोताखोरों ने 7 को बचाया 2 की तलाश जारी

नाव दुर्घटना की सूचना बगहा दो के अंचलाधिकारी राकेश कुमार को मिलने पर एनडीआरफ के टीम के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर लापातों को नदी में खोजवाना शुरू किया,

बगहा।। बगहा नगर स्थित कैलाश नगर घाट पर गंडक नदी में आज बुधवार को लगभग दस बजे एक नाव के पलटने से नौ लोग डूब गए, स्थानीय गोताखोरों की मदद से सात लोगों को बचा लिया। दो की तलाश में प्रशासन लगी हुई है।

पुलिस के मुताबिक प्रतिदिन की तरह लोग नाव पर सवार होकर खेती के लिए गंडक नदी के उस पार दियारा जा रहे थे। इसी दौरान गड़क नदी में अचानक नाव एक ईंईट के पाया से जा टकराई। टक्कर लगने के बाद नाव पलट गई। नाव पलटती देख आस पास के ग्रामीण एवं मौजूद गोताखोरों ने त्वरित मदद करते हुए नदी से सात लोग को सुरक्षित रेस्‍क्‍यू कर निकाल लिया।वहीं दो की खोज जारी रखा।

ग्रामीणों के मुताबिक लापाता पति और पत्नी है। नाव दुर्घटना की सूचना बगहा दो के अंचलाधिकारी राकेश कुमार को मिलने पर एनडीआरफ के टीम के साथ घटनास्थल पर पहुँचकर लापातों को नदी में खोजवाना शुरू किया, जो समाचार लिखे जाने तक जारी है। मौके पर सीआई जयप्रकाश प्रकाश,अंचल नाजिर इम्तेयाज आलम,पटखौली थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव सहित ग्रामीण मौजूद रहें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button