पत्नी की इस ‘गलत’ हरकत से खफा युवक ने मौत को लगाया गले, Suicide नोट में लिखी ये बात

जिले के अनूपगढ़ क्षेत्र में रविवार सुबह एक व्यक्ति का शव सडक़ किनारे बिजली के पोल पर लटका मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

श्रीगंगानगर। जिले के अनूपगढ़ क्षेत्र में रविवार सुबह एक व्यक्ति का शव सडक़ किनारे बिजली के पोल पर लटका मिला। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पोल ने नीचे उतरवाया। मृतक की जेब से सुसाइड (Suicide) नोट बरामद किया गया है। इसमें लिखा गया है कि वह पत्नी की बेवफाई से परेशान था।

Woman

पुलिस के अनुसार रविवार सवेरे सूचना मिली थी अनूपगढ़ के रीको क्षेत्र स्थित नेशनल हाइवे पर बिजली के पोल से किसी व्यक्ति का शव लटक रहा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोल से नीचे उतरवाया। मृतक की शिनाख्त सुखदेव सिंह बाजीगर (35) के रूप में हुई है। मृतक अनूपगढ़ के ही वार्ड नंबर 28 का रहने वाला है।(Suicide)

suicide से पहले पत्नी करती थी दूसरे से प्यार

शव की पेंट की जेब से एक सुसाइड (Suicide) नोट भी बरामद किया गया है। जिसमें पत्नी का प्रेम प्रसंग दूसरे व्यक्ति से होने के बारे में लिखा गया है। इससे आहत होकर उसने आत्महत्या करने की बात स्वीकारी है। पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट के अलावा युवक के पास से कुछ और बरामद नहीं किया गया।

अंकिता लोखंडे ने फैमिली संग शेयर की तस्वीरें, लिखा ये भावुक नोट

दिल्ली सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान, अब 24 घंटे बिजली के साथ- साथ मिलेगी ये सुविधा

कमलनाथ ने किसान आत्महत्या मामले में BJP पर कसा करारा तंच, कहा- आखिर कब नींद से जागेगी सरकार

इस देश में हुआ आत्मघाती हमला, 16 लोगों की गई जान 90 लोग घायल

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button