UP- बलात्कार में नाकाम हुआ युवक, तो सूखे कुएं में कर दिया ये बड़ा कांड

बच्ची अभी बदहवास हालत में है और ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि गांव का ही युवक बलात्कार में नाकाम रहा और मासूम को सूखे कुआं में फेंक दिया।

उत्तर प्रदेश॥ कानपुर जिले में मंगलवार को उस वक्त पुलिस को बड़ी सफलता मिली जब नौ वर्षीय बच्ची को एक खंडहर के सूखे कुआं से बरामद कर लिया। हालांकि बच्ची अभी बदहवास हालत में है और ज्यादा कुछ कहने की स्थिति में नहीं है, लेकिन सूत्र बताते हैं कि गांव का ही युवक बलात्कार में नाकाम रहा और मासूम को सूखे कुआं में फेंक दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और मासूम को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

rape

बिल्हौर थाना क्षेत्र के बैड़ीअलीपुर गांव में नौ वर्षीय मासूम बच्ची 28 फरवरी को लापता हो गयी थी और परिजनों ने थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। मासूम बच्ची की गुमशुदगी को लेकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव के निर्देश पर पुलिस की आठ टीमों को लगाया गया।

पुलिस टीम मासूम की सूचना को लेकर हर बिन्दुओं पर जांच कर रही थी और जानकारी पर मंगलवार को तीन दिन बाद एक टीम ने गांव के ही एक छोर पर ​खंडहर में स्थिति सूखे कुआं से बदहवासी के हालत में बच्ची को बरामद कर लिया। पुलिस ने बच्ची को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया, पर बच्ची अभी कुछ बयान देने की स्थिति में नहीं है।

खेत के मालिक ने दिया घटना को अंजाम

परन्तु संकेतों में जो बात बताई उससे यह जाहिर हो रहा है कि जिस कुआं में वह मिली है उसी खेत के मालिक ने उसके साथ जबरदस्ती का प्रयास किया और असफल होने पर खेत में ही खंडहर पर स्थिति कुआं में फेंक दिया। सूत्र भी यही बताते हैं कि बच्ची खेत गयी थी और उसी दौरान से वह लापता हो गयी थी।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि गांव के ही 25 वर्षीय युवक सत्यम को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने पूछतांछ में बताया कि बच्ची मेरे खेत पर बेर तोड़ने आयी थी जिस पर मैंने मना किया तो वह रोने लगी। इस पर गुस्से में आकर बच्ची को खेत पर खंडहर स्थिति सूखा कुआं में फेक दिया।

आरोपी के अनुसार बलात्कार का प्रयास नहीं किया गया, पर सूत्र बताते हैं कि बलात्कार में असफल होने पर आरोपी युवक ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस भी यह मान रही है कि ऐसा ही हुआ होगा, पर अभी अधिकारिक बयान नहीं दे रही है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और जान से मारने व पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है और मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद धाराओं में फेरबदल किया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button