उत्तराखंड में मुफ्त बिजली के लिए आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं का मुख्यमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन!

पार्टी के सदस्यों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आवास की ओर मार्च किया क्योंकि उनके अनुसार, वे उनसे पूछना चाहते थे कि क्या विधायकों और मंत्रियों को मुफ्त बिजली मिल सकती है,

देहरादून।। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अजय कोठियाल को पार्टी के कुछ अन्य सदस्यों के साथ राजभवन के पास उस समय गिरफ्तार किया गया जब वे शुक्रवार को उत्तराखंड सरकार के विरूद्ध धरना दे रहे थे।

पार्टी के सदस्यों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आवास की ओर मार्च किया क्योंकि उनके अनुसार, वे उनसे पूछना चाहते थे कि क्या विधायकों और मंत्रियों को मुफ्त बिजली मिल सकती है, उत्तराखंड की जनता को क्यों नहीं। हालांकि पुलिस ने रास्ते में बैरिकेडिंग कर पार्टी सदस्यों को रोक लिया।

बाद में पुलिस ने कोठियाल को पार्टी के कुछ अन्य सदस्यों के साथ हिरासत में ले लिया और बाद में शाम को उन्हें सिटी मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया।

सिटी मजिस्ट्रेट ने सभी को 20,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी और मामले की अगली सुनवाई के लिए 16 अगस्त की तारीख दी। अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर कोठियाल ने कहा कि वह और उनकी पार्टी के सदस्य यहां की जनता के लिए सिर्फ बुनियादी सुविधाओं की मांग कर रहे थे लेकिन ऐसा लगता है कि यह उत्तराखंड में एक अपराध है।

उन्होंने आगे कहा कि उत्तराखंड के ‘नवनिर्माण’ के लिए उनकी लड़ाई आसान नहीं है, लेकिन वे जनता के अधिकारों के लिए लड़ते रहेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button