अचानक Samajwadi Party कार्यालय पहुंचे आप सांसद संजय सिंह, अखिलेश यादव से की मुलाक़ात

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अभी छह माह का समय है। विभिन्न सियासी पार्टियों के बीच चुनावी तालमेल की प्रक्रिया भी जारी है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अभी छह माह का समय है। विभिन्न सियासी पार्टियों के बीच चुनावी तालमेल की प्रक्रिया भी जारी है। इस क्रम में शनिवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह अचानक समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के लखनऊ स्थित कार्यालय पहुंचे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (samajwadi party leader) से मुलाकात की। दोनों नेताओं की इस मुलाकत के बाद से यूपी का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुँच गया है।

Samajwadi Party chief akhilesh yadav with sanjay singh
Samajwadi Party chief akhilesh yadav with sanjay singh

सपा (Samajwadi Party) अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आप सांसद संजय सिंह की मुलाक़ात के बाद अब कयासों का दौर शुरू हो गया है। सियासत के जानकारों का कहना है कि आगामी विधानसभा चुनाव के लिए दोनों पार्टियों का गठबंधन समय की मांग है। यदि दोनों पार्टियां गठबंधन कर चुनाव लड़ती हैं तो नतीजे चौकाने वाले हो सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) अध्यक्ष अखिलेश यादव यूपी विधानसभा चुनाव में किसी भी बड़े राजनीतिक दल से गठबंधन से साफ इंकार कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) छोटी पार्टियों के साथ मिलकर चुनाव मैदान में उतरेगी। इसलिए अखिलेश यादव से आप सांसद संजय सिंह की मुलाक़ात के निहितार्थ तलाशे जा रहे हैं।

Attack on terrorism : UP ATS ने अलकायदा के तीसरे आतंकी को भी दबोचा

हरिद्वार डकैती में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 8 लोगों को किया अरेस्ट

शरद पवार को राष्ट्रपति बनाने के लिए व्यूह रच रहे हैं PK, राहुल गांधी के आवास पर हुई चर्चा!

AAP को कांग्रेस और BJP ने घेरा, पार्टी ने उत्तराखंड की जनता पर की थी अपमानजनक टिप्पणी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button