तीसरी पत्नी और बेटी की हत्या कर थाने पहुंचा आरोपी, जानें क्यों छोड़ गईं थीं दोनों पत्नियां

बागपत जनपद कोतवाली में एक कैंसर पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी और सोमवार की सुबह थाना पहुंचकर स्वयं को पुलिस के हवाला कर दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं,  दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

बागपत। बागपत जनपद कोतवाली में एक कैंसर पीड़ित पति ने अपनी पत्नी और तीन साल की बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी और सोमवार की सुबह थाना पहुंचकर स्वयं को पुलिस के हवाला कर दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं,  दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 
Wife and three-year-old daughter murdered
बागपत कोतवाली शहर के गायत्रीपुरम मोहल्ला में रहने वाला गुलफान कैंसर से पीड़ित है। बिमारी के कारण पूर्व में दो पत्नियां छोड़कर जा चुकी हैं। उसने तीसरी शादी मुस्कान नामक युवती से की थी, लेकिन उसके साथ भी झगता रहता था। गुलफाम की दूसरी पत्नी से उसको एक बेटी थी, जो उसके ही पास रहती थी। 
पारिवारिक कलह ने बनाया हत्यारा 
गुलफाम हेयर कटिंग का कार्य करता है। आसमा उसकी पहली पत्नी थी, जबकि दूसरी पत्नी रेशमा से उसको एक बेटी थी। रेशमा भी उसको छोडकर चली जा चुकी है। गुलफाम की तीसरी मुस्कान गर्भवती थी। रविवार रात को दोनों के बीच कहा-सुनी हुई ओर तंग होकर गुलफान ने अपनी पत्नी और बेटी का गला दबाकर हत्या कर दिया।
सीओ मंगल सिंह रावत ने बताया कि गुलफान स्वयं चलकर थाना आया और अपना गुनाह स्वीकार किया। पुलिस ने गुल्फाम को गिरफतार करके दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button