अभिनेत्री कंगना रनौत ने किया खुलासा, बताया क्यों उनसे नफरत करते हैं लोग, जानें क्या कहा

अभिनेत्री कंगना रनौत का चर्चा में बने रहना कोई नई बात नहीं है। अपनी फिल्मों के साथ-साथ वह अपने बेबाक बयानों के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहती है। वहीं अब अभिनेत्री का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इस पोस्ट में अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों उनसे  लोग नफरत करते है।

मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत का चर्चा में बने रहना कोई नई बात नहीं है। अपनी फिल्मों के साथ-साथ वह अपने बेबाक बयानों के कारण भी अक्सर सुर्खियों में रहती है। वहीं अब अभिनेत्री का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अपने इस पोस्ट में अभिनेत्री ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिर क्यों उनसे  लोग नफरत करते है।
actress kangana ranout shared post
कंगना ने सोशल मीडिया पर दो ट्वीट कर इस बात का खुलासा करते हुए लिखा -‘इंडस्ट्री को लेकर मेरा दिल हमेश ईमानदार रहा है और इसीलिए ज्यादातर लोग मेरे खिलाफ हैं। जब आरक्षण आया तो मैने उसका विरोध किया था, यही कारण था की हिंदू मुझसे नफरत करने लगे थे।

जिसके खिलाफ बोला वहीं करने लगा नफरत

मणिकर्णिका के दौरान करणी सेना से विवाद हुआ तो राजपूतों ने मुझे धमकाया। मैं इस्लामिक कट्टरपंथियों के खिलाफ खड़ी हुई तो मुस्लिम नफरत करने लगे।अब खालिस्तानियों के खिलाफ बोल रहीं हूं तो सिख भी मेरे विरोध में हैं। मेरे चाहनेवालों ने इस बात को मुझे बताया है कि वोट मांगने वाले इंसान को कोई पार्टी पसंद नहीं करती है। इसीलिए मेरी सहायता कोई राजनीतिक दल नहीं करता है। आप में से ज्यादातर लोगों को आश्चर्य होता होगा कि मैं जो करती हूं, वह क्यों करती हूं? मैं यही कहूंगी कि इस दुनिया के अलावा मेरी अंतरात्मा की दुनिया भी है जहां पर मेरा काफी सराहना होती है।’

कंगना का यह ट्वीट काफी वायरल

सोशल मीडिया पर कंगना का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री में अपने अभिनय के साथ -साथ अपने बोल्ड और बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। वह सोशल मीडिया के जरिये हर मुद्दे पर अपनी बात बेझिझक सबके  साथ साझा करती रहती है।
वर्कफ्रंट की बात करे तो कंगना जल्द ही ए एल विजय द्वारा निर्देशित तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री व अभिनेत्री जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ में नजर आयेंगी। इसके अलावा वह रजनीश घई की फिल्म धाकड़ और  सर्वेश मेवाड़ की फिल्म ‘तेजस’ में नजर आयेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button