जवाहर लाल के आश्रम में अपर जिला जज ने किया निशुल्क सब्जियों का वितरण

प्रतापगढ़। जरूरतमंदों की सेवा सबसे बड़ा धर्म है। कोरोना काल जैसी विकट परिस्थिति में जवाहर लाल ने महीने भर से लोगों के लिए सब्जी की व्यवस्था करके जिस उदाहरण को प्रस्तुत किया है, वह अनुकरणीय है। उक्त बातें अपर जिला जज मोनिका ठाकुर ने गोडे गांव में जवाहरलाल के आश्रम में कहीं। बताते चलें कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता जवाहर लाल कोरोना काल में गरीबों की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए मुफ्त में पौष्टिक सब्जियां बटवा रहे हैं।

इस अवसर पर इएनसी पीडब्ल्यूडी के अवकाश प्राप्त चीफ अभियंता टीपी सिंह के साथ स्वयं अपर जिला जज ने लोगों को निशुल्क सब्जी का वितरण भी किया। डीपी सिंह ने कहा कि उनके जवाहर लाल सिंह प्रारंभ से ही गरीबों की सेवा के लिए तटपर रहते हैं। कोरोना कल में उन्होंने गरीबों को मुफ्त में सब्जियां खिलाकर एक अनुकरणीय शुरुआत की है।

जवाहरलाल ने कहा कि हर व्यक्ति की सोच होनी चाहिए कि उसका पड़ोसी भूखा न रहे। इसी में भारतीय संस्कृति एवं सनातन सभ्यता जिंदा रहेगी, यही सबका लक्ष्य होना चाहिए। इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता विद्याभान सिंह, चंद्र भूषण पाण्डेय, अखिल भारतीयक्षत्रिय महासभा के महासचिव संतोष कुमार सिंह सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button