लिटिल मास्टर सिद्धान्त रियलिटी शो के बाद अब फिल्म में दिखाइएगा अपने अभिनय का जलवा

अंतरराष्ट्रीय गढ़वाल महासभा ने किया सम्मानित

उत्तराखंड॥ छोटे एवं बड़े पर्दे पर उत्तराखंड के कलाकारों का जलवा निरंतर बरकरार है। इस मामले में तीर्थ नगरी के बाल कलाकार भी पीछे नही रहे हैं। यूं कहें कि वह अब बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्ला की कहावत को चरितार्थ करते हुए तथा फिल्म एंड टेलिविजन की विश्व में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज करवाने लगे हैं तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी।

Rishikesh shahar

शहर के ऐसे ही एक बाल कलाकार ने टीवी के रियलिटी शो में धूम मचाने के बाद अब मूवीज की विश्व में कदम रख दिया है। हम बात कर रहे हैं टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने एवं सुपर डांसर में अपनी डांस की प्रतिभा से सबके दिलों में पहचान बनाने वाले लिटिल डांस मास्टर सिद्धान्त शर्मा बिजल्वाण की। उसकी प्रतिभा को देखते हुए जी टीवी ने बॉलीवुड फिल्म रॉकेट गैंग में उसका चयन किया है।

सिद्वांत की कामयाबी पर अंतरराष्ट्रीय गढ़वाल महासभा में आज उसका सम्मान किया गया। गुरुवार को महासभा के देहरादून रोड स्थित प्रदेश कार्यालय में महासभा के अध्यक्ष डॉ. राजे सिंह नेगी ने लिटिल डांसर सिद्धांत को पुष्पगुच्छ एवं स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया। इस मौके पर लिटिल मास्टर सिद्धांत ने बताया कि 2 जनवरी से मुंबई में शूटिंग होने जा रही बॉलीवुड फिल्म में वो होटल सेफ का रोल निभा रहे हैं। फिल्म को प्रसिद्ध निर्देशक बास्को लेसिस मार्टिस निर्देशित कर रहे हैं।

महासभा के अध्यक्ष डॉ नेगी ने सिद्धांत को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि लिटिल डांस मास्टर सिद्धांत ने सिर्फ 11 साल की छोटी उम्र में बॉलीवुड स्टार के रूप में पहचान बनाकर तीर्थ नगरी एवं प्रदेश का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर महासभा के महामंत्री उत्तम सिंह असवाल, पर्यावरणविद विनोद जुगलान, अर्नव कोटियाल, मयंक भट्ट, मनोज रौतेला, अंजली वर्मा, मनोज नेगी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button