पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुई Aishwarya Rai, सोशल मीडिया पर लिखा ये इमोशनल नोट

वहीं दूसरी तस्वीर में Aishwarya Rai, अपनी बेटी आराध्या और मां बृंदा राय के साथ पिता की तस्वीर के पास खड़ी हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए ऐश्वर्या ने एक भावुक नोट भी लिखा हैं।

बॉलीवुड।। अपने पिता कृष्णाराज राय की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन काफी भावुक नजर आईं। उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर दीवार पर फ्रेम में लगे ऐश्वर्या के पिता कृष्णाराज राय की है, जिसपर फूलमाला चढ़ी हुई है।

वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai), अपनी बेटी आराध्या और मां बृंदा राय के साथ पिता की तस्वीर के पास खड़ी हैं। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए ऐश्वर्या ने एक भावुक नोट भी लिखा हैं। ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) ने लिखा-‘हम आपसे बेहद प्यार करते हैं. हम और आप… हमेशा और उसके आगे भी ।’

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) अपने पिता के बहुत करीब थी। ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता आर्मी में बायोलॉजिस्ट के पद पर कार्यरत थे। वह काफी समय से बीमार थे। 18 मार्च 2017 को लिंफोमा नाम की बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने परिवार के साथ खास बॉन्डिग शेयर करती हैं।

Birthday Special March 20: अलका ने महज छह साल की उम्र में की थी गायकी की शुरुआत
Social media पर छाई योगी सरकार, ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहा ‘योगी जी के चार साल बेमिसाल’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button