सांसद मेनका गांधी पर भड़के अजय विश्नोई, कहा- मैं शर्मिंदा हूं वो मेरी…

अजय विश्नोई ने ट्वीट कर कहा ‘उन्होंने ट्वीट में कहा है कि विगत दिवस सांसद मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डॉ. विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है,

जबलपुर।। जबलपुर जिले के पाटन विधायक अजय विश्नोई के ट्वीट से एक बार फिर राजनीति गरमा गई है। इस बार उन्होंने अपने ट्वीट में BJP सांसद मेनका गांधी पर निशाना साधा है। वेटनरी डॉक्टर से बदसलूकी मामले में पूर्व मंत्री अयज विश्नोई ने BJP सांसद मेनका गांधी का विरोध जताते हुए उन्हें निहायत ही घटिया महिला बताया है।

अजय विश्नोई ने ट्वीट कर कहा ‘उन्होंने ट्वीट में कहा है कि विगत दिवस सांसद मेनका गांधी ने पशु चिकित्सक डॉ. विकाश शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नहीं हो जाता है, परन्तु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं, मैं शर्मिंदा हूं कि ये मेरी पार्टी की सांसद (नेता नहीं) हैं।

दरअसल सुल्तानपुर से BJP सांसद मेनका गांधी पर आरोप लगाया जा रहा है कि उन्होंने वेटरनरी के डॉक्टरों के साथ बदसलूकी की है, उन्हें अपशब्द कहें हैं। नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय जबलपुर के वेटरनरी डॉक्टर विकास शर्मा से बातचीत में जिस तरह से पूरे वेटरनरी कॉलेज को घटिया कहा था उससे जबलपुर में उनके खिलाफ जमकर आक्रोश दिख रहा है। दो ऑडियो भी इस संबंध में वायरल की जा रही हैं जिनमें कथित तौर पर मेनका गांधी वेटरनरी के डॉक्टरों को अपशब्द कह रही हैं।

BJP सांसद और केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के खिलाफ देशभर में पशु चिकित्सक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जबलपुर के वेटरनरी डॉक्टरों और छात्रों ने भी प्रदर्शन किया। वेटरनरी डॉक्टरों ने सांसद मेनका गांधी के खिलाफ सिविल लाइन पुलिस थाना में शिकायत भी दी है। गुरुवार से यह प्रदर्शन जारी है। शुक्रवार को छात्राओं और महिला अध्यापकों ने प्रदर्शन किया था।

BJP प्रदेश प्रभारी ने किया मेनका का बचाव-

अजय विश्नोई की टिप्पणी को लेकर BJP प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव मेनका गांधी के पक्ष में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी महिला पर टिप्पणी ठीक नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी भी महिला के लिए इस तरह की भाषा ठीक नहीं है। कोई हमारी पार्टी से हो या ना हो। हमारी पार्टी में निश्चित परंपरा है। हम इस मसले पर बातचीत करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button