CM योगी पर के फरमान पर अखिलेश का तंज – कहा – सत्य का इतना अपमान …

 

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी नहीं होने और अफवाह फैलाने वालों पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। उनके इस आदेश पर सपा अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने तंज कसा है। अखिलेश ने कहा है कि प्रदेश के लोगों का ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटकना बेहद दुखद है और भाजपा सरकार द्वारा सरेआम झूठ बोलना कि कहीं कोई कमी नहीं है, उससे भी दुखद है। ये एक नैतिक अपराध है। सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ।

अखिलेश यादव ने मंगलवार को लगातार दो ट्वीट कर कहा कि ‘यूपी में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं, अफ़वाह फैलाने वालों पर एनएसए के तहत हो कार्रवाई। योगी आदित्यनाथ… वो झूठ बोल रहा था बड़े सलीक़े से, मैं ऐतबार न करता तो और क्या करता…’

इससे पहले वाले ट्वीट में पूर्व सीएम ने कहा कि ‘जिस तरह उप्र के लोग ऑक्सीजन के लिए दर-दर भटक रहे हैं, वो बेहद दुखद है. और उससे भी दुखद है कि भाजपा सरकार सरेआम झूठ बोल रही है कि कहीं कोई कमी नहीं है। ये एक नैतिक अपराध है। अब तो भाजपा के समर्थक तक इस झूठ में अपनों को खोने के लिए बाध्य हैं। सत्य का इतना अपमान पहले कभी नहीं हुआ’।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश कोरोना का हैब बनता जा रहा है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश में कोरोना के 33,574 नए केस आए हैं। हालांकि प्रदेश में पिछले तीन दिनों में कोरोना संक्रमण के मामलों में कुछ कमी आई है। इससे पहले सीएम योगी ने कहा कि कोरोना मरीजों के लिए प्रदेश में न तो ऑक्सीजन की कोई कमी और न ही दवाओं की। राज्य में कोरोना संक्रमितों के लिए जीवन रक्षक दवाओं का अभाव नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button